दिल्ली

delhi

By

Published : May 6, 2023, 7:43 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Adah Sharma Video : क्यूट हरकत कर कैमरे में कैद हुईं The Kerala Story की शालिनी उन्नीकृष्णन, बोलीं- कैसी लगी 'अदा'...

'द केरल स्टोरी' की खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक क्यूट वीडियो को शेयर किया है. देखिए क्यूट वीडियो.

Adah Sharma Video
अदा शर्मा वीडियो

मुंबई:तमाम विवादों को दरकिनार कर 'द केरल स्टोरी' शुक्रवार (5 मई) को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में एक से बढ़कर एक मंझे हुए सितारों ने अपनी एक्टिंग से जहां दर्शकों को अट्रैक्ट करने का काम किया है वहीं, साउथ के साथ ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा की एक्टिंग की भी दर्शक भर भरकर तारीफ कर रहे हैं. 'कमांडो' गर्ल का फिल्म में नाम शालिनी उन्नीकृष्णन है. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद क्यूट हरकत करती कैमरे में कैद हो गई हैं.

बता दें कि अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ' आपको कैसी लगी शालिनी उन्नीकृष्णन की अदा?. यह उनके लिए है जो पूछ रहे हैं कि 'द केरल स्टोरी' के सब गाने का ऑडियो रिलीज हो चुका है. एक्ट्रेस वीडियो में केरल के लोकगीत के कलाकार संग शॉर्ट वीडियो में एक गाने पर एब्रो डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की वीडियो को फैंस कापी पसंद कर रहे हैं और इसी कड़ी में पोस्ट पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा अदा आपकी शानदार आदा, एक अन्य ने लिखा वाह. दूसरे यूजर ने लिखा बहुत क्यूट. इस बीच कई सोशल मीडिया यूजर्स 'द केरल स्टोरी' फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर कमेंट करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा 'तुम कमाल की आर्टिस्ट हो अदा. एक अन्य ने लिखा 'तुम्हारी एक्टिंग और हार्ड वर्क से प्यार है'. अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' 5 मई को रिलीज हुई है. सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म में कई वर्सेटाइल एक्टर ने कमाल की एक्टिंग की जिसकी दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म देश भर में छाई हुई है.

यह भी पढ़ें:'The Kerala Story' पर टिप्पणी करने वालों पर अदा शर्मा ने किया React, कहा- फिल्म में केरल के बारे में कुछ भी अपमानजनक नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details