दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 1, 2023, 1:27 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Satyaprem Ki Katha: फिल्म का न्यू सॉन्ग 'ले आउंगा' आउट, गाने के लिरिक्सि और म्यूजिक सुन भूल जाएंगे 'पसूरी' रीमेक का दर्द

सत्यप्रेम की कथा के रिलीज होने के तीन दिन बाद फिल्म का एक नया गाना 'ले आउंगा' रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है.

Satyaprem Ki Katha का न्यू सॉन्ग 'ले आउंगा' आउट
Satyaprem Ki Katha का न्यू सॉन्ग 'ले आउंगा' आउट

मुंबई:बॉलीवुड एक्टरकार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी कीहाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का नया टी-सीरीज ने रिलीज किया है. इस गाने का टाइटल है 'ले आउंगा', जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी मैजिकल आवाज दी है. फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ सॉन्ग की झलक शेयर की है.

कार्तिक ने गाना इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,' आप सब की डिमांड पर अरिजीत की आवाज में फिल्म का नया सॉन्ग 'ले आउंगा' आउट कर दिया गया है. फिल्म के एल्बम से मेरे फेवरेट गानों में से एक'. वहीं कियारा ने भी अपने इंस्टा पर सॉन्ग पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'शिकवे सभी भूलाके, नये रास्ते बनाके, दिल में तुझे बसाके, ले आउंगा. Song Out Now'.

वहीं कार्तिक-कियारा के फैंस इस नए गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट किया, 'इतना परफेक्ट कोई नहीं हो सकता यार'. एक ने कहा, 'जब आपका फेवरेट सिंगर आपके फेवरेट एक्टर के लिए गाना गाता है, तब ऐसा मैजिक होता है'. 'सत्यप्रेम की कथा' के बाकी गानों को भी फैंस का खूब प्यार मिला है. पसूरी के रीमेक को को छोड़ दें तो बाकी सॉन्ग 'नसीब से', 'आज के बाद', 'सुन सजनी' और गुज्जू पटाका जैसे गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं. 'सत्यप्रेम की कथा' एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो कि नेशनल अवॉर्ड विनर समीर विदवान्स ने डायरेक्ट की है. कार्तिक कियारा के अलावा इसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव भी हैं.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details