दिल्ली

delhi

Thank God First look: सूट-बूट में अजय देवगन का दमदार स्टाइल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Sep 8, 2022, 1:23 PM IST

अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म 'थैंक गॉड' से अपना फर्स्ट लुक जारी कर दिया है और साथ ही बताया है कि फिल्म का ट्रेलर और फिल्म कब रिलीज होंगे.

Etv Bharat Thank God First look
Etv Bharat Thank God First look

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने अपने फैंस को एक और खुशी का मौका दिया है. क्योंकि अजय इस दिवाली अपनी नई फिल्म 'थैंक गॉड' से धूम मचाने आ रहे हैं. अजय ने गुरुवार को फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है. साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है. यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. अजय देवगन के अलावा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अहम रोल में होंगे.

अजय देवगन ने फिल्म 'थैंक गॉड' से जो अपना फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, उसमें अजय सूट-बूट में हैं और बियर्ड लुक में दिख रहे हैं. अजय एक किंग चेयर पर बैठे हुए हैं और किसी शेर से कम नहीं लग रहे हैं.

पोस्टर को शेयर कर अजय ने लिखा है, 'इस दिवाली आप और आपके परिवार के साथ गेम खेलने चित्रगुप्त आ रहे हैं, ट्रेलर कल आएगा, फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी'.

अजय ने इस एलान के साथ फैंस की बेचैनी बढ़ा दी है. अजय के फैंस को अब दिवाली का इंतजार रहेगा. बता दें फिल्म थैंक गॉड एक रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा जॉनर की फिल्म है. फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है, जिन्होंने फिल्म 'मस्ती' जैसी 'टोटल धमाल' फिल्म बनाई है.

बता दें, इससे पहले अजय देवगन होम-प्रोड्क्शन में बनी फिल्म 'रनवे-34' में दिखे थे, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में थे. यह फिल्म बीती 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा था.

ये भी पढे़ं :रणबीर कपूर ने बताई 'शमशेरा' के फ्लॉप होने की वजह, कल लगेगा 'ब्रह्मास्त्र' पर दाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details