दिल्ली

delhi

WATCH: शाहिद कपूर को अगर एक दिन के लिए मिला अलादीन का चिराग तो करेंगे ये बड़ा काम

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 10:13 PM IST

TBMAUJ Trailer Lunch Event: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए अलादीन का चिराग मिल जाए तो वे क्या चाहेंगे. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहिद कपूर और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया. इसे फैंस और दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच मजेदार बातचीत हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आज, 18 जनवरी को 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के मेकर्स शाहिद कपूर और कृति सेनन के लिए ट्रेलर लॉन्च इवेंट होस्ट की, जिसमें शाहिद और कृति ब्लैक ट्विंनिग के साथ पहुंचे. दोनों स्टार एक साथा काफी अच्छे लग रहे थें. इवेंट में शाहिद और कृति ने मीडिया के सवालों को बेहतरीन तरीके से जवाब दिए. इवेंट के दौरान शाहिद से पूछा गया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए अलादीन का चिराग मिल जाए तो वे क्या विश करना चाहेंगे?

मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा, 'आपको इस दुनिया से... नहीं हटाऊंगा, रखूंगा क्योंकि जरुरत है एंटरटेनमेंट की. इसके बाद उन्होंने कहा 'अगर मुझे एक दिन के लिए अलादीन का चिराग मिल जाए तो मैं चाहूंगा कि मैं जो बीते सालों में 35-36 फिल्में की है , उन सबको मैं ब्लॉकबस्टर बना दूं.'

इवेंट से शाहिद की कई वीडियोज वायरल हो रही है. एक वीडियो में वे पैपराजी से कृति सेनन का सही उच्चारण सिखाते नजर आ रहे है. इस पल को पैप्स काफी एंजॉय करते दिखें. वहीं, एक वीडियो में फनी फेस बनाते दिखें. इतना ही नहीं, इवेंट में जाने से पहले बाहर शाहिद का जेंटलमेन गेस्चर भी देखने को मिला. ये वीडियो उनके फैंस का दिल जीत लिया है.

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि शाहिद कपूर रोबोटिक्स के एक्सपर्ट की भूमिका में दिखेंगे. अमित जोशी और आराधना साह की लिखित और निर्देशित यह 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं. फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details