दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

टेलीविजन सीरियल 'इमली' के एक्टर Shan Mishra बोल्ड सीन को लेकर बोले- 'स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो कोई दिक्कत नहीं'

स्टार प्लस पर स्ट्रीम होने वाले शो 'इमली' में इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे एक्टर शान मिश्रा ने इंटीमेट सीन को लेकर अपनी बात रखी है. साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड होगी तो उन्हें इस तरह के सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है.

By

Published : Jun 22, 2023, 11:03 PM IST

Shan Mishra
टेलीविजन सीरियल 'इमली' के एक्टर Shan Mishra बोल्ड सीन को लेकर बोले

मुंबई: टेलीविजन शो 'इमली' में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता शान मिश्रा ने कहा है कि वह बोल्ड सीन करने के लिए तैयार हैं, बशर्ते स्क्रिप्ट की डिमांड हो. बोल्ड सीन को आम तौर पर फिल्मों और ओटीटी में समान रूप से स्वीकार किया जाने लगा है. हालांकि बोल्ड सीन का चलन एक्टर्स के बीच दरार पैदा कर रहा है. कई एक्टर्स ऐसे हैं जो स्क्रीन पर इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल नहीं हैं.

इंटीमेट सीन करने के बारे में बताते हुए मिश्रा ने कहा, 'अगर स्क्रिप्ट की मांग है, तो इंटीमेंट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है. कुछ कलाकार इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए ऐसा करते हैं. दुख की बात है कि उन्हें ज्यादा काम नहीं मिलता, उन्हें फाइनेंशियली क्राइसिस होने के कारण कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. और फिर उनके पास कोई और ऑप्शन नहीं होता. लेकिन फिर भी कई ऐसे लोग भी हैं जो ऐसी चीजें करने से बचते हैं जब तक कि इसकी जरुरत ना हो'.

बोल्ड ट्रेंड के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि ऐसे सीन ज्यादातर ध्यान खींचने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं. मिश्रा ने कहा मेकर्स ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस को अपना कंटेंट दिखाना चाहते हैं. मसाला डालने के लिए वो बोल्ड सीन शामिल करते हैं. कभी-कभी यह कहानी की मांग होती है और अब लोगों ने इसे एक ट्रेंड बना लिया है. बदलते समय ने कंटेंट में इंटीमेसी और बोल्डनेस को बदल दिया है.

मुझे लगता है कि यह सोसाइटी के लिए बेहतर है, हम ओपन माइंडेड हो गए हैं. लेकिन अभी भी कई लोग हैं जो अपने बच्चों से इन सभी चीजों के बारे में बात नहीं कर पाते हैं. 'इमली' गांव की एक स्मार्ट, युवा लड़की इमली के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ बड़ा करने के लिए बड़े शहर जाती है. जल्द ही उसका जीवन बदल जाता है. यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details