दिल्ली

delhi

'हैप्पी बर्थडे मेरी चेरी' तारा सुतारिया को BF आदर जैन ने दी बधाई, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिप्लाई

By

Published : Nov 19, 2022, 5:04 PM IST

Updated : Nov 19, 2022, 5:11 PM IST

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर संग नजर आईं एक्ट्रेस तारा सुतारिया को उनके जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड से बहुत प्यारा गिफ्ट मिला है.

तारा सुतारिया
तारा सुतारिया

हैदराबाद : खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया 19 नवंबर को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस को रिश्तेदार, दोस्त और फैंस से जमकर बधाईयां मिल रही हैं. इस बीच तारा के जन्मदिन पर एक स्पेशल विशिंंग मैसेज भी मिला है, जो कि उनके बॉयफ्रेंड ने भेजा है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं तारा के बॉयफ्रेंड और एक्टर आदर जैन की है. आदर ने गर्लफ्रेंड के नाम एक प्यारा सा बर्थडे विशिंग पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. खास बात यह है कि इस पोस्ट पर तारा ने भी अपना क्यूट सा रिएक्शन दिया है और अपना जवाब भेजा है.

'हैप्पी बर्थडे मेरी चेरी'

आदर जैन ने गर्लफ्रेंड तारा को बर्थडे पर बधाई देते हुए लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक मेरी चेरी'. इस बधाई पोस्ट के साथ आदर ने गर्लफ्रेंड तारा के साथ सुंदर और प्यारी तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में कपल एक-दूजे के बेहद नजदीक है और इनका प्यार देखते ही बन रहा है.

आदर जैन और तारा सुतारिया

तारा ने भी किया रिएक्ट

बॉयफ्रेंड आदर के इस स्पेशल बधाई पोस्ट पर तारा ने भी खूबसूरत रिएक्ट किया है. तारा ने इस पोस्ट पर रिएक्ट कर लिखा है, 'धन्यवाद मेरे स्वीटहार्ट, मैं तुम्हें प्यार करती हूं'. अब कपल के फैंस भी इस तस्वीर को लाइक कर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

तारा सुतारिया का फिल्मी करियर

तारा के फिल्मी करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2019 में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में दस्तक दी थी. इसी साल उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म 'मरजावा' में देखा गया था.

इसके बाद साल 2021 में तारा ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'तड़प' में लीड रोल किया था. पिछली बार तारा को फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (2022) में एक्टर अर्जुन कपूर के अपोजिट देखा गया था. तारा की अगली फिल्म 'अपूर्वा' है, जो साल 2023 में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Women's Entrepreneurship Day: बॉलीवुड की 10 सक्सेसफुल एक्ट्रेस, ये है इनका साइड बिजनेस

Last Updated : Nov 19, 2022, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details