दिल्ली

delhi

Apurva Trailer Out : 'अपूर्वा' का ट्रेलर आउट, दमदार रोल में नजर आए राजपाल यादव-तारा सुतारिया

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 5:48 PM IST

Tara Sutaria Apurva Trailer Out : एक्ट्रेस तारा सुतारिया स्टारर अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' का ट्रेलर आज आउट हो गया है. शानदार ट्रेलर में तारा सुतारिया एक अलग अंदाज में सामने आई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:निर्देशक नागेश भट की अपकमिंग फिल्म का शानदार ट्रेलर आउट हो चुका है. शानदार और फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर्स से सजी 'अपूर्वा' फिल्म का दिलचस्प और धांसू ट्रेलर आउट होते ही छा गया है. सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा का शानदार लुक सामने आया है. तारा सुतारिया 'अपूर्वा' के साथ फैंस के सामने एक अलग रोल में आने को तैयार हैं.

फिल्म मेकर्स ने दिलचस्प सर्वाइवल थ्रिलर 'अपूर्वा' का ट्रेलर लॉन्च कर दर्शकों को एक्साइट कर दिया है. बता दें कि प्रोडक्शन हाउस के साथ ही एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च कर कैप्शन में लिखा 'यदि उग्र का कोई नाम होता तो वह 'अपूर्वा' होता, अस्तित्व के लिए ऐसी लड़ाई कोई और नहीं. इसके साथ ही रिलीज डेट बताते हुए तारा सुतारिया ने लिखा इस जंगली और गंभीर कहानी को केवल 15 नवंबर से देखें डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर.

आगे बता दें कि 'अपूर्वा' एक साधारण लड़की की कहानी है जो, असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए परिस्थितियों से लड़ती है. फिल्म में तारा सुतारिया के साथ एक्टर राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा भी अहम रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत तारा के किरदार से होती है, जो अपने होने वाले पति सिद्धार्थ (धैर्य करवा) के साथ रोमांस करती नजर आती है. वहीं, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी का विलेन लुक अपनी किरदार में एकदम डूबा हुआ है. एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई स्टार्स ने कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई. एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने लिखा 'ओएमजी पागल'.

यह भी पढ़ें:बेजुबान को देख पिघला तारा का दिल तो खूबसूरत कैप्शन संग पोस्ट की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details