दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Vijay Antony : बेटी की सुसाइड के बाद साउथ एक्टर विजय एंटनी की पत्नी का ट्वीट वायरल, देखें क्या लिखा था ?

विजय एंटनी की बेटी मीरा ने 19 सितंबर की सुबह आत्महत्या कर ली है. फातिमा का एक पोस्ट अब उनके मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें फातिमा ने अपनी बेटी के लिए ट्वीट किया था.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 19, 2023, 3:49 PM IST

amil singer-actor Vijay Antony
विजय एंटनी

मुंबई: तमिल सिंगर-एक्टर विजय एंटनी की बेटी मीरा ने 19 सितंबर की सुबह आत्महत्या कर ली है. विजय एंटनी और उनकी पत्नी फातिमा की बेटी मीरा 16 साल की थी. उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए चेन्नई के अलवरपेट के घर में रखा गया था. मीरा का पोस्टमार्टम चेन्नई के एक सरकारी हॉस्पिटल में कराया गया है. मीरा की मां फातिमा एक प्रोड्यूसर है. उनकी बेटी मीरा की एक पोस्ट अब उनके मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

विजय एंटनी और उनका परिवार इस खबर के बाद से ही सदमे में है. साउथ इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शोक जताया है. मार्च में सेक्रेड हार्ट में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में मीरा सचिव बनी थी, जिसके बाद फातिमा ने अपनी बेटी मीरा की एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस पोस्ट पर फातिमा ने लिखा था कि मेरी ताकत के पीछे की शक्ति, मेरे आंसुओं को सांत्वना, मेरे तनाव का कारण, मेरी थंगाकट्टी-चेल्ला कुट्टी, मीरा विजय एंटनी, बधाई हो बेबी.

विजय एंटनी की पत्नी का ट्वीट वायरल



विजय एंटनी की 16 साल की बेटी मीरा ने जब से यह कदम उठाया है तभी से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौर गई है. इस कदम के बाद परिवार वाले हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पोस्टमार्टम हुआ और शव को चेन्नई के अलवरपेट के घर लाया गया. मीरा अंतिम दर्शन के लिए तमाम सितारें पहुंचे, जिसमें थलपति विजय की मां चंद्रशेखर और तमिलनाडु के मंत्री और एक्टर उदयनिधि स्टालिन भी पहुंचे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details