दिल्ली

delhi

तमिलनाडु मिनिस्टर उदयनिधि स्टालिन ने Cyclone Relief Support के लिए साउथ एक्टर Soori को दिया धन्यवाद

By ANI

Published : Dec 14, 2023, 9:44 PM IST

Udhayanidhi Stalin thanks actor Soori : तमिलनाडु मिनिस्टर उदयनिधि स्टालिन ने राज्य में आए साइक्लोन को लेकर राहत भरी सपोर्ट देने के लिए साउथ एक्टर सोरी का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चेन्नई:तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने गुरुवार को मिचौंग तूफान-भारी बारिश राहत कार्य के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने वाले अभिनेता सोरी का आभार व्यक्त किया है. तमिलनाडु सरकार की ओर से भारी बारिश से राहत कार्य चलाए जा रहे हैं, ऐसे में कई लोग सामाजिक सरोकार के साथ आर्थिक सहयोग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में फिल्म अभिनेता सोरी ने भी राज्य की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया और बड़ी मदद की.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर स्टालिन ने लिखा 'भाई सोरी और मदुरै अम्मन रेस्टोरेंट की ओर से 10 लाख रुपये का चेक बाढ़ राहत कार्यों के लिए भेंट किया गया. 'तमिलनाडु मुख्यमंत्री जन राहत कोष में यह बड़ी मदद है और उनकी इस बड़ी मदद को लेकर मेरा धन्यवाद और उनको मेरे प्यार के साथ ही आभार. चक्रवात मिचौंग ने इस महीने की शुरुआत में तमिलनाडु में दस्तक दी, जिससे भारी बारिश, तेज हवाओं ने राज्य में भारी तबाही मचाई. इससे घरों को काफी नुकसान हुआ, साथ ही लोगों की जान भी गई. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक राशि आवंटित की है. चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर के चक्रवात से प्रभावित जिलों में स्कूलों की सफाई के काम के लिए एक करोड़, 90 लाख रुपये दिए गए हैं.

आगे बता दें कि राजधानी शहर में 800 से अधिक चिकित्सा शिविर आयोजित किए गए. इस बीच आगे बता दें कि एक्टर हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वेत्रिमारन की फिल्म 'विदुथलाई' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे. फिल्म में अभिनेता के साथ लीड रोल में विजय सेतुपति, गौतम वासुदेव मेनन और भवानी श्री भी नजर आए.

यह भी पढ़ें:'एनिमल पार्क' में रहेंगे या नहीं विलेन बॉबी देओल, बोले- नहीं कर सकता...

ABOUT THE AUTHOR

...view details