दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 11, 2023, 9:01 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Swara Bhaskar: नन्हीं परी संग तस्वीरें शेयर कर स्वरा ने डॉक्टर्स को इस बात के लिए कहा 'थैंक्यू', बोलीं-बच्चे को जन्म देना...

Swara Bhasker shared pics with new born daughter: बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ कुछ फोटोज शेयर किए. और साथ ही उन्होंने डॉक्टर्स और अन्य स्टॉफ को थैंक्यू कहा है.

Swara Bhasker
स्वरा भास्कर

मुंबई: स्वरा भास्कर ने पिछले महीने नन्हीं परी को जन्म दिया है, और हाल ही में उन्होंने अपनी न्यू बोर्न बेबी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा,'बच्चे को जन्म देना मेरे लिए सबसे कठीन काम था इसके साथ ही यह मेरी लाइफ का सबसे इंपॉर्टेंट मौका भी था. मैं अपनी प्रेंगनेंसी और डिलीवरी के दौरान डॉक्टर्स, उनकी टीम और मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए आभारी हूं. आपकी समझ, सब्र और एक्सपीरियंस के लिए और काफी सारे मुमेंट में भी हमें आत्मविश्वास देने के लिए आप सभी को धन्यवाद देने के अलावा हमारे पास कुछ भी नहीं है.

स्वरा ने कहा सभी को थैंक्यू
प्रेग्नेंसी के दौरान हमें कॉन्फिडेंस और गायडेंस देने के लिए, हमारीबच्ची को इस दुनिया में लाने के लिए धन्यवाद. डॉ. ऋचा, डॉ. सुमन, डॉ. तृप्ति, डॉ. अलका, डॉ. गौरिका, सभी नर्सिंग स्टाफ, अल्ट्रासाउंड स्टाफ और अन्य टीमों को आपके सपोर्ट और गायडेंस के लिए थैंक्यू. इसके साथ ही टेस्टी और हैल्दी खाने के लिए कैंटीन स्टाफ, पंकज बिष्ट, मिस्टर गुड्डु का भी आभार और हमारा ध्यान रखने के लिए निकहत को धन्यवाद. और सबसे इंपॉर्टेंट बात यह है कि हमारे न्यू बोर्न बेबी के आने से पहले पूरे 48 घंटे हमें एक सेफ और कंफर्टेबल फील करवाने के लिए भी थैंक्यू.

स्वरा ने फरवरी 2023 में फहद अहमद से शादी की जिसके बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. पिछले महीने 23 सितंबर को स्वरा ने बेटी को जन्म दिया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details