दिल्ली

delhi

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की जान को खतरा!, एक्ट्रेस को मिला धमकी भरा लेटर

By

Published : Jun 30, 2022, 12:44 PM IST

Updated : Jun 30, 2022, 1:13 PM IST

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को इस शख्स के खिलाफ लिखने पर जान से मारने का धमकी भरा पत्र मिला है. एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत कर दी है.

swara bhaskar news today
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

हैदराबाद :सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भी जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस को उनके वर्सोवा स्थित घर में एक धमकी भरा लेटर भेजा गया है. एक्ट्रेस ने भी कोई देर ना करते हुए मामले की शिकायत मुंबई पुलिस में कर दी है. एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

स्वरा को धमकी भरा खत किसने भेजा है, फिलहाल इस बात का कोई सुराग नहीं मिला है. इस बाबत मुंबई पुलिस ने एक शख्स पर गैर संज्ञेय मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें, एक्ट्रेस को मिला धमकी भरा खत हिंदी भाषा में लिखा हुआ है. इसमें एक्ट्रेस को वीर सावरकर का अपमान करने के खिलाफ चेतावनी दी गई है.

धमकी भरे खत में क्या लिखा है

एक्ट्रेस को मिले धमकी भरे खत में लिखा है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा. धमकी भरी इस चिट्ठी में एक्ट्रेस के लिए भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया गया है. खत के आखिर में 'देश के नौजवान' लिख हस्ताक्षर किया गया है.

बता दें, स्वरा भास्कर देश के राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखती हैं. कंगना रनौत की तरह वह अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

एक्ट्रेस ने सावरकर को लेकर क्या लिखा था?

बता दें , यह बात साल 2017 की है, जब एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में वीर सावरकर को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया था, जिसके बाद लोगों के बीच हंगामा मच गया. स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सावरकर ने जेल से बाहर आने के लिए ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी थी. इसलिए निश्चित रूप से वह 'वीर' तो हो ही नहीं सकते.'

ये भी पढे़ं : उदयपुर टेलर हत्याकांड पर आगबबूला हुआ बॉलीवुड, अनुपम खेर से कंगना रनौत तक का फूटा गुस्सा

Last Updated : Jun 30, 2022, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details