दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Swara Bhaskar Wedding : स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहाद अहमद से की शादी

Swara Bhaskar Wedding : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस नेता से गुपचुप शादी रचाकर अब जाकर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. अब सोशल मीडिया पर स्वरा की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

By

Published : Feb 16, 2023, 6:04 PM IST

Updated : Feb 16, 2023, 8:11 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने अभिनय और विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन अब उनके चर्चा में आने की वजह बेहद ही खास है. दरअसल, 34 साल की एक्ट्रेस स्वरा ने गुपचुप शादी रचा ली है. स्वरा ने समाजवादी पार्टी नेता फहाद अहमद संग शादी रचाई है. स्वरा और फहाद दोनों ने यह गुडन्यूज सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सुनाई है. कपल ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कपल के यादगार पलों को देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि कपल ने बीते महीने जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी. कपल की मुलाकात एक राजनीतिक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी, जहां दोनों को एक नजर में प्यार हो गया.

स्वरा भास्कर ने लिखी प्यारी बातें

अपनी शादी का ऐलान कर स्वरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी ऐसा होता है कि हम किसी चीज की तलाश में भटक रहे होते हैं, लेकिन वो चीज तो हमारे आस-पास ही होती है, हम दोनों ही प्यार की तलाश कर रहे थे, लेकिन हिस्से में पहले दोस्ती आई और फिर एक-दूजे को समझा और एक-दूजे के हो गए, फहाद अहमद मेरे दिल के कमरे में आपका तह दिल से स्वागत है, मैं थोड़ी सी अलग जरूर हूं, लेकिन अब तुम्हारी ही हूं'. इस वीडियो में स्वरा और फहाद के राजनीतिक प्रदर्शनों की झलक देखी जा रही है, जिसमें बीच-बीच में यह भी बताया जा रहा है कि कब और कहां कैसे उनकी नजर एक-दूजे पर गई.

फैंस दे रहे बधाई

अब सोशल मीडिया पर स्वरा को उनके फैंस जिंदगी की नई शुरुआत के लिए ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. स्वरा के कई फैंस हैं जिन्होंने उनके इस खूबसूरत वीडियो पर रेड हार्ट इमोजी शेयर किए हैं.

कौंन हैं स्वरा के सईयां ?

गौरतलब है कि स्वरा के पति फहाद अहमद समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं और वह इस पार्टी में युवजन सभा के स्टेट प्रेसिडेंट (महाराष्ट्र) का पद संभालते हैं. बता दें, स्वरा भास्कर अक्सर राजनीति और समाजिक मुद्दों पर बेबाक बयान देकर चर्चा में आती रहती हैं. स्वरा बीते कई समय से राजनीति में सक्रिय हैं और आखिरकार राजनीतिक मैदान में उन्हें उनकी विचारधारा समझने वाला मिल गया.

Last Updated : Feb 16, 2023, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details