दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 8, 2023, 10:21 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Swara Bhaskar : किलकारी गूंजने से पहले स्वरा भास्कर के घर तैयारियां शुरू, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

स्वरा भास्कर ने एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की तस्वीर के साथ एक ऐसी भी तस्वीर शेयर की है, जिससे पता चलता है कि वह अपने आने वाले बच्चे के लिए तैयारी कर चुके हैं.

Swara Bhaskar
स्वरा भास्कर

मुंबई :बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में से एक स्वरा भास्कर बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. स्वरा ने शादी की कुछ समय बाद ही सपा नेता और पति फहद अहमद संग अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. तब से एक्ट्रेस कई बार अपने बेबी फ्लॉन्ट कर चुकी हैं और प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. अब अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. स्वरा ने अपने घर से अपना बेबी फ्लॉन्ट शेयर किया है और साथ ही बताया है कि वह अपने आने वाले नन्हें मेहमान के लिए क्या-क्या तैयारी कर रही हैं.

बता दें, मौजूदा साल 2023 में सपा नेता फहद फासिल से शादी रचाने वालीं तनु वेड्स मनु फेम एक्ट्रेस इसी साल मां भी बनने जा रही हैं. स्वरा और फहद ने पहले गुपचुप कोर्ट मैरिज की थी और उसके बाद दोनों ने हिंदू और मुस्लिम के रीति-रिवाजों के साथ शादी और निकाह किया था. स्वरा ने अपने मेहंदी, संगीत और हल्दी के बाद वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें तक शेयर की थीं. स्वरा की फहद के साथ शादी करने पर सोशल मीडिया पर खूब फजीहत भी हुई थी और एक्ट्रेस ने इन सबको नजअंदाज कर अपनी शादीशुदा जिंदगी में जोरदार एंट्री ली.

अब नन्हें मेहमान के लिए तैयारी शुरू

बता दें, शादी के कुछ समय बाद ही प्रेग्नेंसी का एलान कर एक्ट्रेस एक बार फिर सोशल मीडिया पर घिर गई थीं. खैर, एक्ट्रेस ने इस पर भी ध्यान नहीं दिया. अब अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम में बेबी फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस के रूम में एक पालना भी दिख रहा है और वहीं दूसरी तस्वीर में एक बिल्ली भी दिख रही है. एक्ट्रेस ने इन दोनों तस्वीरों को शेयर कर बताया है कि नन्हें मेहमान के लिए पालना आ गया है, जिस पर बिल्ली ने कब्जा कर लिया है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Swara Bhaskar : प्रेग्नेंट स्वरा भास्कर को लगा बधाईयों का तांता, सेलेब्स समेत बोले फैंस- बधाई हो

ABOUT THE AUTHOR

...view details