दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 21, 2023, 1:02 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Scuffle with Sonu Nigam in Chembur : आरोपी स्वप्निल की बहन का माफीनामा, बताया कैसे हुई यह घटना

मुंबई के चेंबूर में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनके और उनकी टीम के साथ कुछ लोगों की हाथापाई हो गई थी. सिंगर और उनकी टीम को जेन हॉस्पिटल से जाया गया, जहां प्राथमिक जांच करने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है. वहीं, अब स्वप्निल की बहन, जो युवा सेना की सदस्य हैं, ने भी इस घटना के लिए माफी मांगी है.

Sonu Nigam and Suprada Phaterpekar
सोनू निगम और आरोपी स्वप्निल प्रकाश की बहन सुप्रदा

मुंबई : सोनू निगम बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं. उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. उनके गाने हर पीढ़ी के लोग पसंद करते हैं. सोमवार को मुंबई के चेंबूर में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान में सोनू निगम और उनकी टीम के साथ हाथापाई हो गई थी. इस घटना के बाद सोनू निगम सूर्खियों में छाए हुए हैं. मुंबई पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान स्वप्निल प्रकाश फातर्पेकर के रूप में हुई है, जो ठाकरे गुट के विधायक प्रकाश फातर्पेकर का बेटा है. अब स्वप्निल की बहन ने भी इस घटना के लिए सिंगर से माफी मांगी है.

स्वप्निल प्रकाश की बहन सुप्रदा युवा सेना की सदस्य हैं. उन्होंने इस घटना के लिए सोनू निगम से ट्विटर के जरिए माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट किया है, 'चेंबूर में सोनू निगम के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुई घटना के बारे में कुछ तथ्यों पर प्रकाश डालना चाहती हूं.'

सुप्रदा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, 'जब सोनू निगम को परफॉर्मेंस देने के बाद जल्दबाजी में स्टेज से उतारा जा रहा था तब मेरा भाई उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. भीड़ के चलते वहां भगदड़ मच गई. इस भगदड़ के दौरान जो व्यक्ति गिर गया थी उसे जेन अस्पताल ले जाया गया और जांच के बाद छुट्टी दे दी गई. सोनू निगम ठीक हैं. संस्था की टीम की ओर से हमने आधिकारिक तौर पर सोनू सर और उनकी टीम से इस अप्रिय घटना के लिए माफी मांगी है. कृपया किसी भी आधारहीन अफवाहों और मामले का राजनीतिकरण करने की कोशिश करने वालों पर विश्वास न करें.'

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सोनू निगम
सोमवार को मुंबई के चेंबूर इलाके में अपने शो के दौरान हुए हमले के बाद सोनू निगम आज (21 फरवरी को) सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए. इस दौरान पैपराजी ने उनका हालचाल पूछा. सिंगर ने बताया कि वह अब ठीक हैं.

यह भी पढ़ें :Scuffle with Sonu Nigam in Chembur : सोनू निगम ने कहा, 'स्वप्निल प्रकाश ने मुझे पकड़ लिया और फिर...'

ABOUT THE AUTHOR

...view details