दिल्ली

delhi

ललित मोदी को डेट कर रहीं सुष्मिता सेन की भाई से हुई अनबन? एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम

By

Published : Jul 15, 2022, 4:51 PM IST

सुष्मिता सेन और IPL फाउंडर ललित मोदी की रिलेशनशिप के खुलासे के बाद एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन संग रिश्ते बिगड़ गए हैं? दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूजे को अनफॉलो कर दिया है.

ललित मोदी
ललित मोदी

हैदराबाद :पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल फाउंडर ललित कुमार मोदी की रिलेशनशिप का खुलासा होते ही मनोरंजन से लेकर खेल जगत तक खलबली मच गई है. इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर तो बाढ़ आ गई है. इधर, सुष्मिता और ललित की रिलेशनशिप के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस के लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. इधर, एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन भी हैरान हैं और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं. लेकिन इस खुलासे के बाद सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और लेकिन भाभी चारू असोपा को फॉलो कर रही हैं.

वहीं, राजीव ने भी बहन सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया लेकिन वह कारोबारी ललित मोदी को फॉलो कर रहे हैं. इस रिलेशनशिप के खुलासे के बाद से पता चलता है कि सुष्मिता सेन के घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

इससे पहले राजीव सेन ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी की रिलेशनशिप के खुलासे पर पर कहा था, 'मेरी बहन की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बारें में कोई आइडिया नहीं, मैं खुद हैरान हूं और मैं खुद अपनी बहन से इस बारे में बात करूंगा'. लेकिन इससे पहले बहन-भाई की नाराजगी सोशल मीडिया पर ही दिख गई है.

बता दें, बीती 14 जुलाई को इंडियन प्रीमियर लीक के जनक ललित कुमार मोदी ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग ट्विटर पर रोमांटिक तस्वीरों के साथ एक पोस्ट करते हुए बताया है कि वह और सुष्मिता एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी कर लेंगे. ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद से चारों ओर खलबली मच गई है.

सोशल मीडिाय पर ललित और सुष्मिता की सगाई और शादी की चर्चा जोरों पर हो रही हैं. वहीं, एक तस्वीर में सुष्मिता के अंगुली में रिंग देख कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने ललित मोदी से गुपचुप सगाई रचा ली है.

ये भी पढे़ं :IPL फाउंडर ललित कुमार मोदी को डेट कर रहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details