दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सुष्मिता सेन-ललित मोदी का हुआ ब्रेकअप? सोशल मीडिया पर मिला ये बड़ा सबूत!

इंडियन प्रीमियर लीग के जनक ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का ब्रेकअप हो गया है? क्योंकि ललित मोदी की सोशल मीडिया पर इस एक्टिविटीज से हल्ला मचा गया है.

By

Published : Sep 6, 2022, 11:49 AM IST

Etv Bharatसुष्मिता सेन-ललित मोदी का हुआ ब्रेकअप?
Etv Bharatसुष्मिता सेन-ललित मोदी का हुआ ब्रेकअप?

हैदराबाद : मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और इंडियन प्रीमियर लीग के जनक ललित मोदी ने बीते समय पहले सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीरों से हंगामा मचा दिया था. उस वक्त कथित कपल की शादी की चर्चा जोरों पर थी और ललित मोदी ने भी अपने पोस्ट में शादी की बात जाहिर की थी. अब ताजा अपडेट के अनुसार सुष्मिता सेन-ललित मोदी का ब्रेकअप हो गया है?

दरअसल, ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम का बायो बदल लिया है, जिसके बाद से माना जा रहा है कि कपल का ब्रेकअप हो गया है. ताजा इंस्टा बायो में ललित मोदी ने इंडियन प्रोमियर लीग जोड़ा है, बल्कि सुष्मिता संग डेट के दौरान ललित मोदी का इंस्टा बायो कुछ इस तरह था.

सुष्मिता सेन-ललित मोदी का हुआ ब्रेकअप?

'इंडियन प्रीमियर लीग, पार्टनर के साथ नई लाइफ की शुरुआत, माय लव सुष्मिता सेन.' अब ललित के बायो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल के बीच अलगाव आ गया है. वैसे बीते कई दिनों से कथित कपल की ओर कोई हरकत भी नहीं देखी गई है.

इधर, सुष्मिता सेन अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग बार-बार स्पॉट हो रही हैं, जिसस यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्स-कपल पैचअप करने की फिराक में हैं, लेकिन इन सब के बीच एक्ट्रेस का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

बता दें, ललित मोदी और सुष्मिता सेन उस वक्त रातों-रात चर्चा में आ गए थे, जब ललित मोदी ने ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग कॉजी तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर फैलते ही, यूजर्स ने सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर गर्ल कहना शुरू कर दिया था.

इसके बाद सुष्मिता सेन ने भी अपने शब्दों में ट्रोलर्स को जवाब दिया था, लेकिन अब देखना यह होगा कि आखिर सुष्मिता सेन की लाइफ में ललित मोदी और रोहमन शॉल में से किसकी एंट्री होती है.

ये भी पढे़ं :केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी की तैयारी शुरू, होटल नहीं कपल यहां लेगा सात फेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details