दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary : सुशांत की बहनों ने शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, फैंस के नहीं रुक रहे आंसू

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary : सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्टर की दोनों बहनों ने उन्हें याद कर ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं, जिसे देख सुशांत के फैंस के आंसू नहीं रुक रहे हैं.

By

Published : Jan 21, 2023, 10:16 AM IST

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary
सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी

मुंबई :दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput भले ही इस दुनिया में नहीं रहे हैं, लेकिन अपने चाहनेवालों के दिलों में वह पूरी तरह बस गए हैं, अब चाहे उसमें सुशांत के घरवाले हो या फिर उनके लाखों फैंस. दरअसल, 21 जनवरी को सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर सुशांत की बहनों ने सुशांत की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.

भाई की याद में दोनों बहनों ने किए पोस्ट

सुशांत की दोनों बहने श्वेता और प्रियंका ने भाई की याद में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह सुशांत की ऐसी तस्वीरें दिखा रही हैं, जिसने देखने के बाद सुशांत के फैंस के आंसू निकल रहे हैं. श्वेता अपने शेयर्ड वीडियो में बता रही हैं कि सुशांत को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. श्वेता ने बताया कि उन दोनों के बीच बस 1 साल का एज गेप था और पूरा परिवार उन्हें गुड़िया गुलशन कहकर बुलाता था. त्यौहार के मौके पर घर में जब भी कुछ खास बनता था दोनों भाई बहन मिलकर खाया करते थे. श्वेता ने यह भी बताया कि बचपन में हम दोनों साथ में मिलकर खूब खेला करते थे और एक्टिंग भी किया करते थे.

फैंस के निकले आंसू

सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका ने भी भाई को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की है. प्रियंका ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुशांत काले रंग की शेरवानी पहने खड़े दिख रहे हैं. सुशांत की बहन ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा है, '11 साल पहले तुम सिड और मेरे एक होने के समय पर हमारे साथ मौजूद थे, हम आज भी तुम्हें अपने आसपास महसूस करते हैं, लेकिन जिसे तुम हमारी तिकड़ी कहते थे, अब वह टूट चुकी है'.

अब सुशांत की दोनों बहनों का एक्टर के प्रति लगाव और प्यार देख फैंस इमोशनल हो गये हैं और वो सुशांत की याद में कमेंट्स कर रहे हैं. कई फैंस ने तो ब्रोकन हार्ट और क्रायिंग इमोजी शेयर किये हैं.

सुशांत राजपूत का निधन

बता दें, 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे. जैसे ही सुशांत के निधन की खबर बाहर आई फैंस के बीच हाहाकार मच गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड की मुहिम छेड़ दी, जो आज तक जारी है.

ये भी पढे़ं : सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की थी, हत्या हुई थी!, एक्टर की मौत के ढाई साल बाद शॉकिंग खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details