दिल्ली

delhi

SSR Death Anniversary : सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी डेथ एनिवर्सरी, बहन समेत फैंस की आंखें हुईं नम

By

Published : Jun 14, 2023, 9:20 AM IST

Updated : Jun 14, 2023, 10:12 AM IST

SSR Death Anniversary : सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज पूरे तीन साल हो गए हैं. इस मौके पर उनकी बहनों ने एक्टर को याद किया है और सोशल मीडिया पर फैंस की आंखें एक बार फिर एक्टर की याद में नम हो गयी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत
SSR Death Anniversary

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की आज यानि 14 जून को तीसरी पुण्यतिथि है. 14 जून 2020 को एक्टर अपने मुंबई स्थित घर में फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पुलिस जांच में शामिल होना पड़ा था. वहीं, एक्ट्रेस के भाई से पुलिस और ईडी ने पूछताछ की थी. इस केस में आज भी जांच जारी है, लेकिन अभी तक सुशांत की मौत की असल वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. सुशांत सिंह राजपूत आज भी अपने फैंस के लिए जिंदा है. वहीं सुशांत की बहन स्वेता सिंह ने भाई की पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है.

भाई की याद में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्टर की बहन ने लिखा है, लव यू भाई, और आपकी बुद्धिमत्ता को सलाम, मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है, लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो ....तुम मेरी सांस की तरह मुझसे जुड़े हो, भाई के कुछ काम साझा कर रही हूं, आइए हम उसके बनकर रहें। #SushantIsAlive.

फैंस की आंखे हुईं नम

इधर, सुशांत की बहन का पोस्ट पड़कर एक्टर के फैंस की आंखें नम हो गई हैं. सुशांत के फैंस उन्हें यादकर श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, हम सब आपको प्यार करते हैं'. एक फैन लिखती है, आपको न्याय कब मिलेगा?. एक फैन ने लिखा है, आपको हर दिन मिस करता हूं.

क्या हुआ था 14 जून 2020 को?

बता दें, 14 जून 2020 को सुशांस सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले घर में फांसी के फंदे पर लटके पाए थे. जैसे ही सुशांत की मौत की खबर बाहर आई बॉलीवुड और उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई. वहीं, फैंस ने सुशांत की मौत की वजह बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बताकर सलमान खान और करण जौहर समेत कई स्टार्स पर निशाना साधा था. इस केस में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी लंबी पुलिस कार्रवाई से गुजरना पड़ा था.

ये भी पढे़ं : SSR and Salman : सुशांत सिंह राजपूत के अंदर था सलमान खान का डर, वायरल वीडियो से खुल गई 'भाईजान' की पोल
Last Updated : Jun 14, 2023, 10:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details