दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

पीरियड-एक्शन फिल्म 'कंगुवा' का नया न्यू लुक पोस्टर आउट, दमदार अंदाज में छाए सूर्या

Suriya Kanguva Second look : साउथ सुपरस्टार सूर्या की मोस्टअवेटेड फिल्म कंगुवा का दूसरा शानदार पोस्टर आउट हो गया है. पोस्टर में सुपरस्टार का लुक देखते ही बन रहा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 16, 2024, 2:34 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. शिव द्वारा निर्देशित कंगुवा इस साल की न केवल मोस्ट अवेटेड फिल्म है, बल्कि पीरियड एक्शन ड्रामा को लेकर दर्शक पल-पल की अपडेट पर नजरें गड़ाए बैठे हैं. फिल्म के निर्माताओं ने नवंबर में ही फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया था.इस बीच फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें उनका शानदार लुक देखते ही बन रहा है और फैंस की ओर से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

बता दें कि फिल्म के पहले पोस्टर में सूर्या को खतरनाक लुक सामने आया था. फिल्म मेकर्स ने एक्स पर पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'एक नियति इससे भी मजबूत है, समय, अतीत, वर्तमान और भविष्य सभी में गूंजते हैं एक ही नाम कंगुवा. आगे बता दें कि कंगुवा सूर्या और शिवा के बीच पहला सहयोग है. फिल्म में सूर्या के साथ दिशा पटानी और बॉबी देओल जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार के साथ ही अन्य कलाकार भी अहम रोल में हैं. निर्माताओं ने पिछले साल जुलाई में फिल्म की पहली झलक दिखाई थी.

आगे बता दें कि फिल्म को यूवी क्रिएशन्स के साथ मिलकर स्टूडियो ग्रीन ने तैयार किया है, जबकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है. फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ के साथ ही कुल 10 भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:'कंगुवा' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सूर्या, यहां लगी 'सिंघम' को चोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details