दिल्ली

delhi

Allu Arjun Birthday: बर्थडे विश के लिए सुपर स्टार अल्लू अर्जुन ने फैंस को कहा थैंक्स

By

Published : Apr 9, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Apr 9, 2023, 2:55 PM IST

सुपर स्टार पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन ने बर्थ डे विश के लिए फैंस को थैंक्स किया है. हैदराबाद में उन्होंने घर के बाहर जमा हुए फैंस के सामने आकर थैंक्स दिया. वहीं सोशल मीडिया हैंडल से फैंस को थैंक्स ऑफर किया है. पढ़ें पूरी खबर..

Super Star Allu Arjun
सुपर स्टार अल्लू अर्जुन

हैदराबाद:पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन शनिवार को 41 साल के हो गए हैं. एक्टर को बधाई देने के लिए उनके आवास के बाहर सुबह से ही प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा थीं. अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. एक्टर घर से बाहर आए और हाथ हिलाकर उन्होंने फैंस को लव और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया. वहीं सोशल मीडिया पर भी रविवार को एक हाथ जोड़ते एक फोटो पोस्ट कर फैंस को लव और विश के लिए थैंक्स किया.

सोशल साइट इंटस्टाग्राम पर फैंस को बर्थडे विश के लिए थैंक्स वाले पोस्ट के साथ शेयर तस्वीर में वे ब्लैक टी शर्ट और व्हाइट फार्मल पेंट में नजर आ रहे हैं. उनके अगल-बगल थोड़ी दूरी बनाकर कई बच्चे खड़े हैं. फैंस के लिए अपने मैसेज में उन्होंने लिखा है. 'आप सभी को लव और विश करने के लिए धन्यवाद. आपके ग्रीटिंग्स पाकर मैं वास्तव में धन्य हूं. आप सभी का सदा आभार.'


टॉलीवुड आइकन अल्लू अर्जुन के फैंस दुनिया भर में फैले हुए हैं. रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म पुष्प के बाद इनके फैंस की संख्या में भारी बढ़ोतरी हुई है. अल्लू अर्जुन ने 'आर्य', 'देसमुदुरु', और 'आला मोदलैंडी' जैसी दर्जनों हिट फिल्मों में अभिनय किया. अपने डांस और एक्टिंग के साथ, अल्लू अर्जुन अपने आप में एक बैंकेबल स्टार के रूप में उभरे हैं.

डांसिंग डायनामाइट अल्लू अर्जुन चिरंजीवी फैमिली के कई यंग एक्टरों में से एक हैं, वहीं अल्लू अर्जुन अब एक स्टार बन चुके हैं, जो 'पुष्पा' सीक्वल के साथ पैन-इंडिया ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. सुकुमार टीम ने शुक्रवार को पुष्पा के नए लुक को जारी किया है, जिससे प्रशंसक गदगद हैं. 'पुष्पा 2 द रूल' सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है. फिल्म को मिथ्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-Allu Arjun Birthday: सुपर स्टार अल्लू अर्जुन मना रहे हैं बर्थडे, जानें कितने साल के हुए 'डांसिंग डायनामाइट'

Last Updated : Apr 9, 2023, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details