दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sunny Deol: 'तारा सिंह' ने पिता धर्मेंद्र के साथ एंजॉय की ये डिश, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी, देखें तस्वीरें

सनी देओल अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे है. वहां से धर्मेंद्र और सनी लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रहे हैं. तस्वीर में दोनों पिज्जा एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 18, 2023, 10:56 AM IST

Sunny Deol and  Dharmendra
सनी देओल और धर्मेंद्र

मुंबई: सनी देओल कुछ दिनों पहले ही पिता धर्मेंद्र के साथ अमेरिका गए है. वहां से लगातार दोनों अपने सोशल मीडिया पर फोटो को शेयर कर रहे है. सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' अभी सिनेमाघरों में चल रही है. फिल्म को रिलीज हुए लगभग 1 महीने से ज्यादा हो गए, लेकिन फिल्म अभी भी चल रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा के रखा है. हाल ही में सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर अमेरिका गए है. वहां से सनी ने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर फोटो को शेयर किया है. फोटो में दोनों पिज्जा एंजॉय करते दिख रहे है.

इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके बीच की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सनी ने कैप्शन में लिखा- पापा और मैं शांति से पिज्जा का आंनद ले रहे हैं. साथ ही रेड हार्ट भी दिया. इससे पहले भी सनी ने अपने पिता के साथ फोटो के शेयर किया था जिस पर उनकी सौतेली बहन ईशा देओल ने कमेंट किया था.

इससे पहले खबर आई थी कि सनी देओल ने पिता की हेल्थ को देखते हुए फिल्मों से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है. लेकिन सनी देओल की टीम ने बताया कि वह अमेरिका परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने गए है. वैसे तो सनी पाजी अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते है. लेकिन अमेरिका में परिवार के साथ छुट्टीयों के फोटो को वह सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे है.

ये भी पढ़ें-Dharmendra Health: धर्मेंद्र के स्पेशल इलाज के लिए US रवाना हुए सनी देओल- रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details