दिल्ली

delhi

Sunny Relationship With Kartik: 'शहजादा' के साथ है इस खलनायक का खास रिश्ता, बोले- हम इंडस्ट्री के...

By

Published : Feb 13, 2023, 9:59 PM IST

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म शहजादा में शानदार एक्टर सनी हिंदुजा खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ऐसे में बातचीत के दौरान एक्टर ने बताया कि वह कार्तिक के साथ एक खास रिश्ता शेयर करते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा रिलीज को तैयार है. फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते शानदार एक्टर सनी हिंदुजा नजर आएंगे. सनी 'टीवीएफ एस्पिरेंट्स' में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता हैं. फिल्म में अपने रोल को लेकर हिंदुजा ने कहा कि वह कार्तिक के साथ एक बहुत ही खास बंधन साझा करते हैं, क्योंकि वह दोनों मनोरंजन इंडस्ट्री में रैंक के बाहरी व्यक्ति हैं.

कार्तिक के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, कार्तिक और मैं बहुत ही खास बंधन साझा करते हैं. हम दोनों का इंडस्ट्री में कोई कनेक्शन नहीं था और शुरूआत से ही हमारे बीच एक कॉमन लिंक रहा है. इस अविश्वसनीय शहजादा फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे पास एक-दूसरे से साझा करने और सीखने के लिए बहुत कुछ था. सनी ने कहा कि उनके समर्पण और विनम्र स्वभाव के कारण ही लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं.

एक्टर ने आगे कहा कि कार्तिक आर्यन का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है. 17 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं. 2019 में 'लुका छुपी' के बाद कार्तिक के साथ कृति की यह दूसरी फिल्म है. रोहित धवन द्वारा निर्देशित 'शहजादा' फिल्म तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमलू' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन लीड रोल में हैं. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन की झोली में निर्देशक कबीर खान की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ ही हंसल मेहता की फिल्म 'कैप्टन इंडिया' भी है. इसके अलावा वह आशिकी 3' और 'सत्य प्रेम की कथा' में नजर आएंगे. वहीं, सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास वाईआरएफ का 'द रेलवे मैन' है. (एजेंसी इनपुट)

यह भी पढ़ें:Shahzada Extended Reason : 'पठान' नहीं इस वजह से बढ़ाई गई 'शहजादा' की रिलीज डेट, जानना नहीं चाहेंगे?

ABOUT THE AUTHOR

...view details