दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 29, 2023, 11:11 AM IST

Updated : Aug 29, 2023, 11:20 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Gadar 2 की ग्रैंड सक्सेस के बीच सनी देओल का एलान, बोले- अब नहीं बनाऊंगा फिल्में, जानिए क्यों

गदर 2 की ग्रैंड सक्सेस के बीच सनी देओल ने एलान किया है कि वह अब फिल्में नहीं बनाएंगे. जानिए तारा सिंह ने आखिर ऐसा क्यों कहा है?

Gadar 2
बॉलीवुड

हैदराबाद :बॉलीवुड के तारा सिंह उर्फ सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर बिग कमबैक किया है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में शाहरुख खान की पठान और मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ दिया है. लंबे अरसे बाद सनी देओल ने बतौर एक्टर अपने करियर की नई शुरुआत की है. गदर 2 की ग्रैंड सक्सेस ने सनी देओल की अकाउंट पैसों से फुल कर दिया है. वहीं, सनी और फिल्म की पूरी टीम खुशी के सातवें आसमान पर हैं. अब सनी देओल ने गदर 2 की बड़ी सक्सेस के बीच कहा है कि वह अपनी फिल्में नहीं करेंगे. जानिए क्यों

जानें क्या तारा सिंह के दिल की बात?

दरअसल, गदर 2 की सक्सेस पर बोलते हुए सनी देओल ने खुलासा किया है कि वह जब भी फिल्में प्रोड्यूस करते हैं दिवालिया हो जाते हैं, इसलिए वह अब फिल्में बतौर एक्टर करेंगे, बतौर प्रोड्यूसर नहीं. सनी ने बताया था कि पहले फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन आसान था और अब यह कुछ लोगों के हाथ में जा चुका है, क्योंकि अब फिल्में रिलीज करने के लिए स्क्रीन्स नहीं मिलती हैं.

सनी ने बताया कि वह अपनी फिल्मों का पीआर करने के बाद भी मुश्किलों का सामना करते थे, उनकी फिल्मों के रिलीज होने में दिक्कतें होती थीं. अब सनी ने गदर 2 के सक्सेस के बीच फैसला लिया है कि वह सिर्फ बतौर एक्टर ही फिल्मों में काम करेंगे.

सनी देओल की प्रोड्यूस की गई फिल्में

बता दें, सनी के स्टार पिता धर्मेंद्र ने एक प्रोडक्शन हाउस खोला था, जिसमें सनी की डेब्यू फिल्म बेताब (1983) को प्रोड्यूस किया गया था. इसके बाद साल 1999 में सनी ने इस प्रोडक्शन हाउस को अपने हाथ में ले लिया.

दिल्लगी (1999)

इंडियन (2001)

23 मार्च 1931 शहीद

घायल वंस अगेन (2018) में सनी ने यह फिल्में बनाई थी, जिसमें से बॉबी देओल स्टारर फिल्म 23 मार्च 1931 शहीद ने अच्छा बिजनेस किया था.

ये भी पढे़ं : Gadar 2 Collection Day 17: 'गदर 2' 500 करोड़ के क्लब में शामिल, 'पठान' के लाइफटाइम कमाई को मात देने के लिए तैयार
Last Updated : Aug 29, 2023, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details