दिल्ली

delhi

जब IFFI के मंच पर इस डायरेक्टर ने कहा, 'बॉलीवुड ने न्याय नहीं किया...' तो फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 22, 2023, 5:15 PM IST

Sunny Deol: गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले तारा सिंह उर्फ सनी देओल हाल ही में गोवा में आयोजित आईएफएफआई के मंच पर रो पड़े. जानिए राजकुमार संतोषी ने ऐसा क्या कहा कि सनी देओल की आंखों से आंसू आ गए.

Sunny Deol Rajkumar santoshi At IFFI
सनी देओल राजकुमार संतोषी इन आईएफएफआई

जब IFFI के मंच पर इस डायरेक्टर ने कहा, 'बॉलीवुड ने न्याय नहीं किया...' तो फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल

मुंबई: गोवा में चल रहे 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में एक मास्टरक्लास के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भावुक हो गए. आईएफएफआई 2023 में, सनी ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की और याद किया कि कैसे गदर की रिलीज के बाद इतने सालों तक उनके पास कोई काम नहीं था. अभिनेता के साथ उनके निर्देशक अनिल शर्मा, राजकुमार संतोषी और राहुल रवैल भी मौजूद थे.

जब राहुल ने सनी देओल से 1983 में 'बेताब' से शुरू हुई उनकी बॉलीवुड जर्नी के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, 'मैं वास्तव में बहुत भाग्यशाली रहा हूं, मैं बहुत ज्यादा भावुक हो जाता हूं, यही मेरी समस्या है. मैं बहुत भाग्यशाली था, मैंने राहुल के साथ शुरुआत की. उन्होंने मुझे तीन खूबसूरत फिल्में दीं, कुछ चली कुछ नहीं, लेकिन वो फिल्में आज भी लोगों को याद हैं. मैं अपनी फिल्मों की वजह से यहां तक पहुंचा हूं. गदर के बाद, जो एक बड़ी हिट थी, मेरा स्ट्रगल टाइम जारी रहा. हालांकि मैंने बीच में कुछ फिल्में कीं, जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. लेकिन मैंने हार नहीं मानी. मैं हमेशा आगे बढ़ रहा था.

उन्होंने आगे कहा,'मैं फिल्मों में इसलिए आया क्योंकि मैं एक्टर बनना चाहता था, स्टार नहीं. मैंने अपने पिता की फिल्में देखी थीं और मैं भी उस तरह की फिल्में करना चाहता था. इस पर राजकुमार संतोषी ने कहा, 'मेरा मानना ​​है कि इंडस्ट्री ने सनी की प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है, लेकिन भगवान ने न्याय किया है'. निर्देशक के इस बयान से सनी देओल की आंखों में आंसू आ गए.

इस बीच, राजकुमार संतोषी और सनी देओल 27 साल बाद 'लाहौर 1947' में एक साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसे आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. दोनों ने साथ में घायल (1990), दामिनी (1993) और घातक: लेथल (1996) जैसी बड़ी हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. सनी ने हाल ही में 'गदर 2' के साथ शानदार वापसी की है और कई बड़ी फिल्मों के साथ वह एक बार फिर बॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी बन गए हैं.

यह भी पढे़ं:

ABOUT THE AUTHOR

...view details