दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 27, 2023, 11:24 AM IST

Updated : Jan 27, 2023, 11:44 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Sunil Shetty on Wedding Gifts : 'ये सब झूठ है', अथिया-राहुल को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट पर बोले सुनील शेट्टी

Sunil Shetty on Wedding Gifts : क्या वाकई में एम एस धोनी और विराट कोहली ने नवविवाहित जोड़े अथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी पर करोड़ों के गिफ्ट दिए हैं ? इस पर अब सुनील शेट्टी ने सच्चाई बताई है.

Sunil Shetty on Wedding Gifts
बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी

मुंबई : बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपनी इकलोती बेटी अथिया शेट्टी के हाथ पीले किए हैं. बॉलीवुड में फ्लॉप साबित हुईं अथिया शेट्टी ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को ड्रीमी वेडिंग में अपना हमसफर बनाया. कपल ने बीती 23 जनवरी को 100 खास मेहमानों के बीच सात फेरे लिए और जिंदगी के सुहावने दूसरे चैप्टर की शुरुआत की. शादी के बाद अथिया-राहुल पर खास दोस्तों से करोड़ों के गिफ्ट्स की बौछार हुईं और चारों ओर कपल को मिले इन बेशकीमती तोहफों की चर्चा है. जब यह बात अथिया के पिता सुनील शेट्टी को पता चली तो उन्होंने छूटते ही इन खबरों को झूठा बताया.

बेटी को आशीर्वाद देते सुनील और माना शेट्टी

धोनी-कोहली ने दिए बेशकीमती तोहफे?

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया का कन्यादान कर उन्हें तोहफे में 50 करोड़ का आलीशान बंगला दिया. वहीं, इसके बाद खबर आई कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अथिया-राहुल को 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 2.17 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू, विश्व कप का सपना दोबारा पूरा करने वाले महान क्रिकेटर एम.एस धोनी ने 80 लाख की कावासाकी बाइक गिफ्ट में दी.

ये सब झूठ है- सुनील शेट्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सुनील शेट्टी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने छूटते ही कहा कि यह सब झूठ है, इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है, ऐसी खबरें फैलाने से पहले हमसे पूछ तो लेते, यह सभी खबरें निराधार हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है'.

अथिया-राहुल ने की लव मैरिज

बता दें, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने शादी करने से पहले केएल राहुल को डेट किया था. दोनों बीते कुछ समय से रिलेशनशिप में थे और अपनी विदेशी ट्रिप से तस्वीरें शेयर करते रहते थे. अथिया और राहुल शादी से पहले सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थे और एक-दूजे के पोस्ट को लाइक कर रेड हार्ट इमोजी शेयर करते थे. वहीं, कपल ने 23 जनवरी को अग्नि को साक्षी मान एक-दूजे के गले में माला डाली और जन्म-जन्म के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया.

ये भी पढे़ं : Rahul-Athiya Shetty honeymoon : इन कारणों से हनीमून पर नहीं जाएंगे अथिया-राहुल

Last Updated : Jan 27, 2023, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details