दिल्ली

delhi

Suniel Shetty : टमाटर ने बिगाड़ा सुनील शेट्टी का बजट, बढ़ते दामों पर बोले एक्टर- मैं आजकल कम खा रहा हूं

By

Published : Jul 13, 2023, 11:15 AM IST

Suniel Shetty : 100 करोड़ रुपये सालाना कमाने वाले बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का कहना है कि उन्होंने टमाटर के बढ़ते दामों के बीच टमाटर खाना कम कर दिया है.

Suniel Shetty
सुनील शेट्टी

हैदराबाद :सब्जियों का राजा टमाटार इन दिनों बहुत भाव खा रहा है. जनाब टमाटर अपनी कीमतों को लेकर सातवें आसमान पर विराजमान हैं और इधर, धरती से जुड़े गरीब लोगों की सब्जियों से राजा टमाटर गायब हो चुके हैं. भारी बारिश और बाढ़ के चलते टमाटर के दाम 100 रुपये के पार हो चुके हैं. जहां, गरीब इंसान सिर्फ टमाटर को देखकर ही अपन पेट भर रहा है तो अमीर ने अपनी सब्जी में टमाटर की मात्रा को कम कर दिया है.

100 करोड़ सालाना कमाने वाले सुनील शेट्टी की महंगाई ने तोड़ी कमर

इतना ही नहीं कई लग्जरी कारों के मालिक, आशालीन बंगलों के बादशाह और रेस्टोरेंट व होटलों के मालिक बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी टमाटर के बढ़ते दामों के आगे खुद को गरीब महसूस कर रहे हैं. एक्टर ने कहा है कि टमाटर के दाम इतने ज्यादा बढ़ गए हैं कि उन्होंने अपनी खाने में टमाटर की मात्रा कम कर दी है.

टमाटर ने बिगाड़ा सुनील शेट्टी का बजट

टमाटर के बढ़तें दामों पर सुनील शेट्टी ने कहा है, मेरी वाइफ माना शेट्टी एक या दो दिन की सब्जी खरीदती हैं, क्योंकि हम फ्रेश चीजें खाने को तवज्जों देते हैं, आजकल टमाटर बहुत महंगा हो रहा है, इसका असर हमारे किचन पर भी पड़ रहा है, इसलिए आजकल मैं भी टमाटर कम खा रहा हूं, लोगों का लगता होगा कि मैं एक एक्टर हूं और मुझपर इसका असर नहीं पड़ता होगा, लेकिन ऐसा नहीं है, हमें भी ऐसे चीजों से भुगतना पड़ता है'.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटी आथिया शेट्टी को कन्यादान में 50 करोड़ रुपये आलीशान बंगला गिफ्ट करने वाले सुनील शेट्टी ने आगे कहा है, मैं टमाटर ऑनलाइन मंगाता हूं, इसलिए नहीं कि वहां से सस्ता मिलेगा, बल्कि इसलिए कि ऑनलाइन वाले ताजा माल सप्लाई करते हैं, ऑनलाइन वाले यह भी बताते हैं कि सब्जियां कहां उगाई हैं और किसानों को इसका सीधा लाभ मिलता है'.

ये भी पढे़ं : Suniel Shetty: बॉलीवुड के अन्ना ने 'सलमान का बोन मैरो टेस्ट' के राज का किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details