दिल्ली

delhi

विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, 20 फीट से गिरा स्टंटमैन, मौत

By

Published : Dec 5, 2022, 12:58 PM IST

साउथ एक्टर विजय सेतुपथि की फिल्म की शूटिंग के दौरान एक स्टंटमैन की 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर मौत हो गई.

विजय सेतुपति
विजय सेतुपति

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री से चौंकाने वाली खबर आई है. साउथ के मशहूर एक्टर विजय सेतुपति अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कि शूटिंग के दौरान एक स्टंटमैन की दर्दनाक मौत हो गई. शूटिंग सेट पर हुए इस दिल दहला देने वाले हादसे ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. दरअसल, 54 साल के स्टंटमैन सुरेश एक्शन सीन फिल्माने के दौरान 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर अपनी जान गवां बैठे. इस हादसे के बाद से विजय के शूटिंग सेट पर मातम पसर गया है.

20 फीट की ऊंचाई से करना था स्टंट

बता दें, यह दर्दनाक हादसा विजय की अगली फिल्म 'विदुथलई' के सेट पर हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन वेत्रि मारन कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का सेट ट्रेन के मलबे से तैयार किया गया था. सीन के मुताबिक स्टंटमैन सुरेश को 20 फीट की ऊंचाई से कूदकर स्टंट करना था.

ऐसे गई स्टंटमैन की जान

इसके लिए सुरेश को क्रेन के सहारे रस्सी से बांधा गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश रस्सी से बंधे स्टंटमैन सुरेश ने जैसे ही छलांग लगाई, वैसे ही रस्सी टूट गई और वह 20 फीट की ऊंचाई से सीधे जमीन पर आकर गिरे. यह देख सेट पर मौजूद सभी के होश उड़ गए और आनन-फानन में सुरेश को अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कर रही घटना की जांच

इस हादसे में सेट पर मौजूद कुछ कॉर्डिनेटर भी घायल हुए हैं. गौरतलब है कि सुरेश बीते 25 सालों से बतौर स्टंटमैन काम कर रहे थे. इस हादसे के बाद शूटिंग को रोक दिया गया है. फिल्म से जुड़े सभी लोग इस हादसे के बाद से दुखी हैं और पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं :'द कश्मीर फाइल्स' विवाद : आईएफएफआई के तीन ज्यूरी सदस्यों ने नादव लापिड का बचाव किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details