दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Oct 1, 2023, 8:29 PM IST

ETV Bharat / entertainment

TPL Auction : टेनिस प्रीमियर लीग ऑक्शन में लगा सितारों का जमावड़ा, मलाइका-अर्जुन समेत इन एक्टर्स ने की शिरकत

'टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5' के ऑक्शन समारोह में सितारों का जमावड़ा लगा. ऑक्शन में बॉलीवुड एक्टर्स सोनाली बेंद्रे, रकुल प्रीत सिंह, सोनू सूद, तापसी पन्नू, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ ही पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी शिरकत की.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'टेनिस प्रीमियर लीग सीजन 5' के ऑक्शन समारोह में सितारों का जमावड़ा रहा. बॉलीवुड के साथ ही खेल जगत के भी तमाम सितारों ने ऑक्शन में शिरकत की. सोनाली बेंद्रे, रकुल प्रीत सिंह, सोनू सूद, तापसी पन्नू, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ऑक्शन में पहुंच कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. कार्यक्रम में अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के साथ ही तापसी पन्नू, रकुल प्रीत सिंह स्टाइलिश लुक में पहुंचीं.

बता दें कि ऑक्शन में पहुंचीं सोनाली बेंद्रे ने नारंगी टी शर्ट को फ्लेयर्ड डेनिम पैंट के साथ पेयर किया, उन्होंने अपने बालों को खुला और स्ट्रेट रखा. बेंद्रे टेनिस प्रीमियर लीग की टीम 'पुणे जगुआर' की सह-मालिक हैं. वहीं, रकुल प्रीत ने नीली टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसे पतली नीली डेनिम और सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया. पोनीटेल के साथ उन्होंने लुक को पूरा किया. कार्यक्रम में पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा नारंगी और नीले रंग की टी-शर्ट पहनी नजर आईं और इसे मॉम-फिट डेनिम के साथ पेयर किया था. सोनू सूद ऑरेंज और ब्लैक रंग की प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आए. इस बीच अर्जुन नीले रंग की टी शर्ट को ब्लैक डेनिम और बेज रंग के जूतों में बेहद आकर्षक लग रहे थे.

मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने नीले रंग की फ्लेयर्ड डेनिम के साथ काले रंग की टी शर्ट पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाया, उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को पोनीटेल में बांधा और कैमरे के लिए खूबसूरत पोज दिए. मलाइका दिल्ली की बिन्नी ब्रिगेड का हिस्सा हैं. तापसी ने कैमरे के सामने अपनी डिंपल वाली मुस्कान बिखेरी, कार्यक्रम में वह रेड टी शर्ट पहने नजर आईं.

यह भी पढ़ें:Swachh Bharat Abhiyan: अक्षय कुमार से लेकर रजनीकांत तक, पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का किया सपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details