दिल्ली

delhi

SS Rajamouli: हैंडसम हंक बने RRR डायरेक्टर राजामौली, वीडियो देख बोले फैंस- आपके आगे सब फेल

By

Published : Jun 12, 2023, 3:11 PM IST

Updated : Jun 12, 2023, 3:18 PM IST

SS Rajamouli: ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर राजमौली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

SS Rajamouli
ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआ

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजमौली ने बीते साल फिल्म आरआरआर से ऐसा धमाका किया कि इसकी सफलता की तूती अभी तक दूनियाभर में गूंज रही है. आरआरआर के सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू ने ऑस्कर जीतकर दुनियाभर में इंडियन सिनेमा का नाम रोशन कर दिया है. अब राजामौली साउथ सुपरस्टार महेश बाबू संग अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले राजामौली का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह खूब हैंडसम हंक लग रहे है. गौरतलब है कि यह वीडियो जयपुर का है, जहां राजामौली एक मोबाइल कंपनी के लिए शूट कर रहे हैं. राजामौली ओप्पो इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने हैं.

और यहां राजामौली बतौर एक्टर फुल ऑफ स्टाइलिश लुक में दिख रहे हैं. राजमौली ने खाकी पैंट पर खाकी टी-शर्ट और उस पर क्रीम रंग का ब्लेजर पहना हुआ है. यहां शूट लोकेशन में पर राजमौली को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ लगी हुई है.

राजमौली भी इस लुक में कुछ कम नहीं लग रहे हैं और उनके आगे सारे एक्टर फैल लग रहे हैं. यह हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में फैंस ऐसा कह रहे हैं.

राजामौली का वर्कफ्रंट

राजामौली एक फिल्म को बनाने में एक से दो साल तक का समय लेते हैं, लेकिन उनकी फिल्मों की छाप सालों तक रहती है. अब राजामौली साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर बड़े प्रोजेक्ट के धमाका करने की फिराक में हैं. राजामौली ने अपने करियर में 8 से 10 फिल्में की हैं और सभी की सभी हिट हैं.

ये भी पढे़ं : SS Rajamouli Mahabharat : 10 पार्ट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', जानें क्या बोले RRR डायरेक्टर राजामौली
Last Updated : Jun 12, 2023, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details