दिल्ली

delhi

Movies in JUNE : बॉक्स ऑफिस पर जून में होगा बड़ा धमाका, शाहरुख खान की 'जवान' समेत रिलीज होंगी ये धांसू फिल्में

By

Published : Mar 28, 2023, 5:26 PM IST

Movies in JUNE : पठान के बाद अब शाहरुख खान 'जवान' से धमाका करने की फिराक में हैं. यह फिल्म जून में रिलीज होगी. जवान के अलावा बॉलीवुड से यह धांसू फिल्में भी रिलीज होने जा रही हैं. यहां पढे़ं पूरी लिस्ट.

Movies in JUNE
पठान

हैदराबाद :बॉलीवुड दर्शकों के लिए साल 2022 भले ही ऊबाउ और बुरा रहा हो, लेकिन साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत तो 'पठान' से हो ही गई है और यह सिलसिला बरकरार रहने वाला है. क्योंकि इस साल बॉलीवुड पूरी कोशिश करेगा कि साउथ सिनेमा से एक बार फिर मात ना खा जाए. ऐसे में अब सलमान खान, शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे सितारे एक के बाद एक फिल्म बनाने में लगे हैं. बता दें, इस साल जून में बॉलीवुड की ओर से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने जा रहा है, क्योंकि इस जून में शाहरुख खान, अजय देवगन, साउथ सुपरस्टार प्रभास और कार्तिक आर्यन की यह धांसू फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

जवान

जून 2023 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान, साउथ सुपरहिट लेडी नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' से होगी. फिल्म 'जवान' 2 जून को रिलीज होगी, जिसका शाहरुख खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार इस फिल्म पर तेजी से काम कर रहे हैं.

आदिपुरुष

इसके बाद लंबे समय से फैंस इंतजार जिस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं वो है फिल्म 'आदिपुरुष'. जी हां, इस साल 16 जून को यह फिल्म रिलीज होगी. फिल्म में प्रभास 'राम', कृति सेनन 'सीता', सनी सिंह 'लक्ष्मण' और सैफ अली खान 'रावण' के किरदार में होंगे. इस फिल्म का निर्देशन 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत ने किया है.

आदिपुरुष

मैदान

28 मार्च यानि आज अजय देवगन ने अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक 'मैदान' के टीजर की रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म 'मैदान' का टीजर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की रिलीज के दौरान होगा. 'भोला' आगामी 30 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं. वहीं, 'मैदान' मौजूदा साल की 23 जून को रिलीज होगी. ऐसे में जून में दर्शकों को खूब मनोरंजन होने वाला है.

सत्य प्रेम की कथा

वहीं, दर्शकों के बीच कार्तिक आर्यन एक बार फिर रोमांटिक स्टोरी लेकर पहुंचेंगे. कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में कार्तिक के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्वंस कर रहे हैं. अब हिंदी पट्टी के दर्शकों के लिए समर प्लान में ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढे़: Maidaan Teaser : अजय देवगन ने फैंस के लिए तैयार किया बड़ा सरप्राइज, इस खास दिन जारी करेंगे 'मैदान' का टीजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details