दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

डेविड बेहकम के लिए हुई डिनर पार्टी में शामिल हुई थी शाहरुख खान की पूरी फैमिली, सामने आई तस्वीर

Photos : सोनम कपूर ने स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम के लिए एक डिनर पार्टी होस्ट की थी. अब इस पार्टी से सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि इसमें शाहरुख खान की पूरी फैमिली शामिल हुई थी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 12:27 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 12:48 PM IST

Sonam at David Beckham party
सोनम कपूर की डिनर पार्टी में शाहरुख खान की फैमिली

मुंबई : स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम का भारत में जोरदार स्वागत हुआ. पहले डेविड ने भारत और न्यूजीलैंड का विश्व कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला देखा और उसके बाद टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों संग बातचीत की और फिर उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई. वहीं, सोनम कपूर ने स्टार फुटबॉलर के लिए एक डिनर पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्ती को देखा गया था, जिसमें बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान की पूरी फैमिली शामिल हुई थी. अब इस पार्टी से शाहरुख खान की पूरी फैमिली की तस्वीर सामने आई है, लेकिन इस तस्वीर में एक ट्विस्ट है.

दरअसल, डेविड बेहकम के लिए हुई इस डिनर पार्टी से एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं. वहीं, इस पार्टी के होस्ट सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने भी इस आलीशान पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. इन शेयर्ड तस्वीरों से पता चला है कि सोनम कपूर की डिनर पार्टी में शाहरुख खान की पूरी फैमिली शामिल हुई थी.

देखें शाहरुख खान की फैमिली फोटो

नीचे दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान समेत सोनम कपूर और अनिल कपूर भी खड़े दिख रहे हैं. आनंद ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें डेविड के साथ घर और बाहर के कई बड़े मेहमान शामिल हैं. इसमें महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में देखें कौन-कौन था शामिल

वहीं, इस पार्टी में कोरोना वैक्सीन मेकर आदार पूनावाला भी शामिल हुए थे. वहीं, अनिल कपूर के दोनों दामाद आनंद आहूजा और करण बलूनी भी इस पार्टी के मेहमान थे. वहीं, शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा कपूर को लेकर यहां पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें : 'उम्मीद है आपको इंडिया पसंद आया होगा', स्टार फुटबॉलर डेविड बेहकम के लिए डिनर पार्टी होस्ट कर बोलीं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें
Last Updated : Nov 17, 2023, 12:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details