दिल्ली

delhi

Sridevi's 60th Birthday: श्रीदेवी के जन्मदिन पर पति बोनी कपूर और बेटी खुशी ने किया याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

By

Published : Aug 13, 2023, 8:45 AM IST

Updated : Aug 13, 2023, 9:21 AM IST

बॉलीवुड की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर उनकी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर अपनी पत्नी को बर्थडे विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन वो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा का आज (13 अगस्त, 2023 को) 60वां जन्मदिन है. इस खास मौके पर श्रीदेवी के पति-फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं, बेटी खुशी कपूर ने भी अपनी मां को याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की हैं.

श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर आधी रात को अपने ऑशियल इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में वह अपनी खूबसूरत श्रीदेवी को बाहों में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. ब्लैक जैकेट और खुले बालों में हवा हवाई गर्ल काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं, रेड और वुलेन जैकेट में बोनी कपूर हैंडसम लग रहे हैं. एक प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ 'हैप्पी बर्थडे' लिखा है. बोनी कपूर के इस पोस्ट को उनकी बड़ी बेटी-एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

जाह्नवी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

बोनी कपूर के पोस्ट शेयर करते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू कर दिए. फैंस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपना प्यार बरसाया है. एक फैन ने में कमेंट कर लिखा है, 'अपने जीवन के प्यार के लिए जीना और उसके जन्मदिन का सम्मान, सच में वह महान इंसान है.' वहीं, एक दूसरे फैन एक खूबसरत लाइन के साथ कमेंट कर लिखा है, 'भूली-बिसरी एक कहानी, फिर आयी एक याद पुरानी.' बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी गूगल डूडल की भी तस्वीर शेयर की है.

खुशी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

खुशी कपूर ने मां को किया बर्थडे विश
वहीं, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी और बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए खुशी कपूर ने कैप्शन में व्हाइट हार्ट के साथ 'हैप्पी बर्थ मम्मा' लिखा है. खुशी कपूर 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 13, 2023, 9:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details