दिल्ली

delhi

Ram Charan: अल्लू अर्जुन की नेशनल अवॉर्ड जीत पर गदगद हुए राम चरण, 'पुष्पा' स्टार के घर पहुंचाया ये स्पेशल तोहफा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 26, 2023, 3:44 PM IST

Updated : Aug 26, 2023, 3:52 PM IST

हाल ही में अनाउंस हुए 69th National awards में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड 'पुष्पा: द राइज' फिल्म में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को मिला. जिसके के लिए उन्हें साउथ सुपरस्टार व उनके चचेरे भाई राम चरण और उनकी वाइफ उपासना कामिनेनी ने उन्हें फूल और Handwritten Note भेजकर उन्हें बधाई दी है.

Allu Arjun Won 69th national award
अल्लू अर्जुन ने जीता 69th नेशनल अवॉर्ड

मुंबई: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अनाउंस हुए 69th National Film Award में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. इसी के साथ वे ऐसा करने वाले पहले तेलुगु स्टार बन गए. इस अचीवमेंट पर उनके चचेरे भाई और सुपरस्टार राम चरण और भाभी उपासना कामिनेनी ने उन्हें फूल और Handwritten Note के साथ स्पेशल गिफ्ट भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दीं.

अल्लू अर्जुन ने राम चरण-उपासना को कहा थैंक्यू

अल्लू अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रामचरण और उपासना के गिफ्ट की फोटो शेयर की और उन्हें थैंक्यू कहते हुए लिखा, 'Thank you sooo much. Touched'. अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' ने पूरे भारत में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी ने भी इंपॉर्टेंट रोल प्ले किया है. इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने पर अल्लू अर्जुन के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री जश्न मना रही है.

उपसना ने रीपोस्ट की अल्लू अर्जुन की स्टोरी

सबके साथ ही साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार और अल्लू अर्जुन के चचेरे भाई राम चरण और उपासना कोनिडेला ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता और एक Handwritten note भेजा. जिसमें लिखा, डियर बन्नी, बधाई हो, हम आपके लिए बहुत खुश हैं. अभी और भी कई अवॉर्ड्स जीतने हैं, ढेर सारा प्यार'. अल्लू अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसी की एक तस्वीर शेयर की, और दोनोंं को धन्यवाद कहा. उसी स्टोरी को उपासना ने रीपोस्ट किया और लिखा,' Congrats'.

अल्लू अर्जुन ने ट्वीटर पर बाकी नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर एक्ट्रेसेस को बधाई दी है. उन्होंने लिखा, 'देश भर में अलग-अलग कैटेगरी और भाषाओं के सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को बहुत-बहुत बधाई, आपके अचीवमेंट्स सचमुच सराहनीय हैं. मैं देश के कोने-कोने से मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं, इस सब से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं, इतने प्यार के लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 26, 2023, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details