दिल्ली

delhi

South Actors died To Heart Attack: कई साउथ सितारों पर पड़ चुका है हार्ट अटैक का काला साया, मायिलसामी-नंदामुरी समेत इन सितारों ने तोड़ा दम

By

Published : Feb 19, 2023, 5:07 PM IST

हार्ट अटैक का काला साया कई साउथ सितारों पर पड़ चुका है. आज टॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन मायिलसामी का हार्ट अटैक से निधन हो गया. वहीं, बीते शनिवार को साउथ सुपरस्टार नंदामुरी तारक रत्न भी दम तोड़ चुके हैं. यहां देखें लिस्ट.

South Actors died To Heart Attack
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय कॉमेडियन आर. मायिलसामी अब हमारे बीच नहीं रहे. रविवार सुबह चेन्नई में निधन हो गया. वह 57 वर्ष के थे. तमिल कॉमेडियन ने एक फिल्म के लिए डबिंग करते समय बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य और सहकर्मी उन्हें चेन्नई के हॉस्पिटल ले गए, लेकिन रविवार सुबह उनका निधन हो गया. यहां जानिए हार्ट अटैक से कितने साउथ इंडियन एक्टर्स तोड़ चुके हैं दम.

लोकप्रिय कॉमेडियन आर. मायिलसामी

नंदामुरी तारक रत्न
टॉलीवुड के फेमस अभिनेता नंदामुरी तारक रत्न (40) का शनिवार को निधन हो गया. हाल ही में एक रैली के दौरान तारक को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके कारण उन्हें पहले कुप्पम अस्पताल ले जाया गया. वहां से उन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस से बेंगलुरू के नारायण हृदयालय अस्पताल ले जाया गया.

नंदामुरी तारक रत्न

कन्नड़ एक्टर लक्ष्मण
वयोवृद्ध कन्नड़ एक्टर लक्ष्मण का 23 जनवरी 2023 को तड़के दिल का दौरा पड़ने से उनके बेंगलुरु आवास पर निधन हो गया था. 74 वर्षीय अभिनेता ने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 22 जनवरी की रात को अस्पताल बाद में ईसीजी जांच के बाद उन्हें वापस लाया गया. हालांकि, लक्ष्मण की मृत्यु हो गई.

पुनीत राजकुमार
सुपरहिट कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार कन्नड़ सिनेमा के चमकता सितारा थे, जिनकी रोशनी से हिट फिल्में चमकती थीं. वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने से जिम में उनका निधन हो चुका था. उन्हें अस्पताल में भी आनन-फानन में भर्ती कराया गया था, मगर तब तक देर हो चुकी थी और 29 अक्टूबर 2021 को उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

पुनीत राजकुमार

फेमस एक्टर विवेक
लोकप्रिय तमिल अभिनेता विवेक का 17 अप्रैल 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. कॉमेडियन कॉलीवुड में एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व थे और उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री से भी नवाजा था.

चिरंजीवी सरजा
कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा को दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने 7 जून 2020 को अंतिम सांस ली. वह 39 वर्ष के थे. उन्हें उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद जयनगर, बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आरती अग्रवाल
आरती अग्रवाल एक जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री थीं और उन्होंने 16 साल की उम्र में 'पागलपन' से डेब्यू किया था. 6 जून, 2015 को 31 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से उनकी मृत्यु हो गई थी.

कन्नड़ अभिनेता हेमंत
कन्नड़ अभिनेता हेमंत (27) का एक जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 4 जूलाई 2013 को हेमंत को सीने में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें बैपटिस्ट अस्पताल ले जाया गया और बाद में एम एस रमैया में स्थानांतरित कर दिया गया था.

अभिनेता मंदीप रॉय
कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता मंदीप रॉय को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वह 72 वर्ष के थे. दिग्गज एक्टर ने अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

अभिनेता मंदीप रॉय

यह भी पढ़ें:Tarakaratna passes away: टॉलीवुड अभिनेता नंदमुरी तारक रत्न का निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details