दिल्ली

delhi

Varun Tej-Lavanya : वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए राम चरण समेत ये स्टार्स, ब्यूटीफुल कपल की देखिए झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 7, 2023, 3:20 PM IST

Updated : Oct 7, 2023, 3:36 PM IST

साउथ सुपरस्टार वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की प्री वेडिंग फंक्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए. फंक्शन में राम चरण-चिरंजीवी समेत अन्य शिरकत करने वाले सितारों की यहां देखिए झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार वरुण तेज कोनिडेला के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है. लावण्या त्रिपाठी का हाथ थामने वरुण जल्द ही सात फेरे लेकर उन्हें जन्मों-जन्मों के लिए अपना बना लेंगे. एक-दूजे को अपने नाम की अंगूठी पहनाने के बाद अब दोनों के आंगन में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुकी है. शुक्रवार की रात में आयोजित वरुण तेज-लावण्या की वेडिंग फंक्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की. इस लिस्ट में 'आरआरआर' स्टार रामचरण के साथ ही चिरंजीवी भी शामिल हैं.

बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाले सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ ही 'आरआरआर' स्टार रामचरण भी वरुण-लावण्या की वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए. चिरंजीवी की पूरी फैमिली फ्रेम में कैद हुई. इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों की झलक के साथ वरुण ने लिखा 'परिवार'. वहीं, प्री वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरों को चिरंजीवी ने भी शेयर किया है. तस्वीरों में वरुण ब्लैक कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने तो लावण्या लेमन कलर की प्लाजो सूट पहने नजर आ रही हैं. सूट पर सफेद कलर की थ्रेड से कढ़ाई भी की हुई है.

सोशल मीडिया पर वरुण-लावण्या को ढेरों बधाईयां मिल रही हैं. गौरतलब है कि बीती 9 जून को वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी ने सगाई रचाई थी. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इंगेजमेंट फंक्शन में पहुंचकर दोनों को ढेरों बधाईयां दी थी. इस पार्टी में अल्लू अर्जुन वेंकेटेश दग्गुबती, राम चरण, चिरंजीवी, अल्लू अरविंद, अल्लू अर्जुन, नितिन, राणा दग्गुबती समेत कई स्टार्स फैमिली के साथ में ब्यूटीफुल कपल के लिए पहुंचें थे. सूत्रों के अनुसार कपल नवंबर में डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बना रहा है, जिसमें करीबी दोस्त और फैमिली ही शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें:Varun Tej : वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी की सगाई में अल्लू अर्जुन-राम चरण समेत दिखे बड़े साउथ स्टार्स, देखें तस्वीरे
Last Updated : Oct 7, 2023, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details