दिल्ली

delhi

Suriya Film Kanguva: साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' का टाइटल अनाउंस, हिंदी समेत इतनी भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Apr 16, 2023, 6:44 PM IST

साउथ स्टार सूर्या 42 को आखिरकार टाइटल मिल गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर 'कंगुवा' टाइटल अनाउंस किया है. फिल्म हिंदी के साथ ही लगभग दस भाषाओं में रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टार सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म से एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने को तैयार हैं. एक्टर की फिल्म की टाइटल का अनाउंसमेंट हो गया है. सूर्या 42 का टाइटल कंगुवा रखा गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर कर फैंस को जानकारी दी है. एक्टर ने रिलीज डेट के साथ दिलचस्प टीजर साझा कर बताया कि फिल्म लगभग दस भाषाओं में रिलीज होगी. सूर्या 42 लंबे समय से बन रही निस्संदेह प्रत्याशित फिल्मों में से एक है.

बता दें कि एक्टर के साथ ही फिल फिल्म टीम ने आखिरकार 'कंगुवा' टाइटल का अनावरण कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे सोशल मीडिया पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. एक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा 'इस पावरफुल गाथा पर शिवा और टीम के साथ काम करने में बेहद खुशी है, जिसका टाइटल और लुक साझा करते हुए खुशी हो रही है. जानकारी के अनुसार फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्या के करियर की अब तक की सबसे बड़ी और शानदार फिल्मों में से एक है और इसे बड़े पैमाने पर पैन इंडियन फिल्म के रूप में पेश किया जा रहा है.

फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक शीर्षक टीजर मोशन पोस्टर भी रिलीज किया. फिल्म में सूर्या के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी सह-कलाकार की रूप में नजर आएंगी. प्रोडक्शन कंपनी द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए टाइटल पोस्ट में कैप्शन दिया गया है, "ए मैन विथ पावर ऑफ फायर एंड ए सागा ऑफ ए माइटी वैलेंटाइन हीरो. कंगुवा 2024 में रिलीज के लिए तैयार है और वर्तमान में बनने की अंतिम चरण में है. फिल्म को एक पौराणिक फंतासी फिल्म है.

कंगावु को स्टूडियो ग्रीन फिल्म्स और यूवी क्रिएशंस द्वारा कंट्रोल किया जा रहा है. 2डी और 3डी वर्जन में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग वेट्री पलानीस्वामी कर रहे हैं और देवी श्री प्रसाद संगीत विभाग संभाल रहे हैं. इस बीच सूर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगावु की शूटिंग में व्यस्त एक्टर की झोली में और भी बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में एक कैमियो भी किया, जहां वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. ऐसी खबरें हैं कि सूर्या अगली बार लोकेश कनकराज के साथ हाथ मिलाएंगे. एक्टर पिछले साल विक्रम में एक कैमियो के रुप में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:Suriya at Oscars 2023 : 'जय भीम' फेम तमिल सुपरस्टार सूर्या के नाम हुआ ये ऑस्कर रिकॉर्ड, जानकर खुशी से झूमे फैंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details