दिल्ली

delhi

Posani Krishna Murali : तीसरी बार पॉजिटिव आई साउथ एक्टर पोसानी कृष्ण मुरली की Covid-19 रिपोर्ट, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

By

Published : Apr 14, 2023, 10:32 PM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर पोसानी कृष्ण मुरली की कोरोना रिपोर्ट तीसरी बार पॉजिटिव आई है. एक्टर को हैदराबाद स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिड कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद:देश भर में एक बार फिर से कोविड-19 ने दस्तक दे दी है. कोरोना वायरस के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म साउथ हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसी क्रम में जानकारी के अनुसार साउथ के सुपरस्टार, लेखक और कॉमेडियन पोसानी कृष्ण मुरली भी तीसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. एक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोविड की एहतियात वह परिवार से अलग रह रहे हैं.

बता दें कि एक्टर पुणे में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और कोविड के कुछ लक्षण दिखने पर वह टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंचे. उन्होंने एक त्वरित आरटी-पीसीटी टेस्ट करवाया, जिसमें कोविड की पुष्टि हुई और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उनके परिवार ने उन्हें हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया. चिंताजनक है कि यह तीसरी बार है. दिग्गज एक्टर की वर्तमान हेल्थ अपडेट आनी बाकी है.

आगे बता दें कि एक्टर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं और फिल्मों में अपनी कॉमेडी, विलेन या नॉर्मल हर रुप में एक्टिंग से जान डाल देते हैं. पिछली बार उन्हें किरण अब्बावरम के साथ 'मीटर' फिल्म में देखा गया था. एक्टर की गिनती तेलुगू सिनेमा के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में की जाती हैं, मुरली ने प्रभास, रामचरण समेत कई सितारों के साथ स्क्रिन साझा किया है. इस बीच हेल्थ अपडेट की बात करें तो हॉस्पिटल मैनेजमेंट की ओर से अभी तक वर्तमान को लेकर कोई रिपोर्ट नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:KGF Chapter 2 के एक साल पूरा होने पर यश का सेट से आया Unseen वीडियो, बेटी से लाड लड़ाते दिखा रॉकिंग स्टार

ABOUT THE AUTHOR

...view details