दिल्ली

delhi

3 घंटे फ्लाइट देर होने पर जब भड़के यात्री, एयरलाइन क्रू के सपोर्ट में सोनू सूद ने उठाया ये कदम

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 14, 2024, 10:59 PM IST

Sonu Sood Requests Public: 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बावजूद सोनू सूद ने जनता से एयरलाइन क्रू के प्रति धैर्य रखने का अनुरोध किया. इसके लिए एक्टर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: एयरलाइन क्रू एक बार फिर फ्लाइट डिले होने पर भड़कती जनता का शिकार हुए हैं. लेकिन इस बार उनके बचाव में एक बॉलीवुड एक्टर लोगों से अनुरोध करता दिखा. ये एक्टर कोई और नहीं, बल्कि सोनू सूद है. जी हां, रविवार को सोनू सूद एयरलाइन के समर्थन में उतरे. खराब मौसम के कारण एयरपोर्ट पर फंसे सोनू सूद ने यात्रियों से अनुरोध किया कि वे एयरपोर्ट क्रू के साथ अभद्र व्यवहार न करें क्योंकि खराब मौसम उनके हाथ में नहीं है.

सोनू सोनू ने आज, 14 जनवरी को अपने सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की तस्वीरें शेयर की और लोगों से अनुरोध करते हुए कहा, 'मौसम, भगवान का अपना मूड होता है, जो मानव नियंत्रण से परे है. मैं पिछले 3 घंटों से एयरपोर्ट पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा हूं.'

एक्टर ने आगे लिखा है, 'मैं जानता हूं कि यह मुश्किल है लेकिन सभी से अनुरोध है कि एयरलाइंस क्रू के साथ विनम्र रहें. वे अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. कई बार मैं लोगों के साथ बेहद अभद्र व्यवहार करने के दृश्य देखता हूं. हमें यह समझने की जरुरत है कि कुछ स्थितियां किसी के भी नियंत्रण से परे होती हैं और हर कोई सम्मान का पात्र है.' हालांकि, लगता है कि हर एक्टर को सूद जैसा अच्छा अनुभव नहीं मिला. फ्लाइट डिले देरी के बीच, टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने आज एक एयरलाइन की आलोचना की.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details