दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sonu Sood Rangoli : फैन ने सोनू सूद की 87000 वर्ग फीट की बनाई रंगोली, बन गया ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के फैंस लगातार उन्हें अलग-अलग तरह से थैंक्स देते हैं. इसी कड़ी में महाराष्ट्र के एक कलाकार ने विशाल रंगोली बनाकर कर अपने नया वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर लिया. पढ़ें पूरी खबर.. Sonu Sood Fan Created New World Record. Sonu Sood Rangoli

By

Published : Jan 28, 2023, 7:53 PM IST

Sonu Sood Rangoli
बॉलीवुड स्टार सोनू सूद

मुंबई: गणतंत्र दिवस समारोह के एक हिस्से के रूप में महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की 87,000 वर्ग फुट की रंगोली बनायी गयी है. कलाकार श्रीपाद मिराजकर को पब्लिक पार्क में 7 टन से ज्यादा रंगोली पाउडर की मदद से सोनू सूद की तस्वीर को बनाने में कुछ दिन लग गए. सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर श्रीपाद मिराजकर की ओर से तैयार रंगोली का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

अपनी तस्वीर वाली रंगोली को देख सोनू सूद ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा: मेरे पास शब्दों नहीं है और लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए अभिभूत हूं, मैं सोलापुर के विपुल को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने 87,000 वर्ग फीट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने का यह मुकाम हासिल किया और मुझे उन पर गर्व है. रंगोली अब हर दिन हजारों दर्शकों को आकर्षित कर रही है.

अपने फाउंडेशन सूद चैरिटी फाउंडेशन के माध्यम से अभिनेता का काम कोविड लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करने के साथ शुरू हुआ और अब सार्वजनिक स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में कई प्रयास कर रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही फिल्म 'फतेह' में दिखाई देंगे, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे। यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर अभिनंदन गुप्ता द्वारा अभिनीत है, जिन्होंने पहले 'बाजीराव मस्तानी' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था. 'फतेह' के बाद वह दूसरी फिल्म 'किसान' की शूटिंग शुरू करेंगे.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-सरफराज की धाकड़ रिपोर्टिंग ने जीता सोनू सूद का दिल, कहा बस्ता बांधो, स्कूल और हॉस्टल तेरा इंतजार कर रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details