दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sonu Sood Meets Amarjeet Jaiker : मुंबई पहुंचा बिहारी ब्वॉय अमरजीत जयकर, सोनू सूद ने दिया है गाने का ऑफर

Sonu Sood Meets Amarjeet Jaiker : बिहार के अमरजीत जयकर ने अपने करियर की उड़ान भर ली है. सोनू सूद ने उसके कंधे पर हाथ रख दिया है, अब उसे उड़ने से कोई नहीं रोक सकता. अब अरिजीत सिंह की तरह लोग अमरजीत के गाने सुनने वाले हैं .

By

Published : Feb 28, 2023, 9:34 AM IST

Updated : Feb 28, 2023, 11:49 AM IST

Sonu Sood Meets Amarjeet Jaiker
बिहार का अमरजीत जयकर

मुंबई :'गरीबों के मसीहा' सोनू सूद की दरियादिली कोरोनाकाल से अभी तक जारी है. सोनू अबतक अपने हाथों से कितने जरूरतमंद लोगों की जिंदगी संवार चुके हैं. सोनू के लोगों की निस्वार्थ सेवा करने का डंका तो पूरी दुनिया में बज रहा है. इतना ही नहीं सोनू जरूतमदों के अलावा हुनरमंद लोगों को भी सड़क से उठाकर स्टार बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें : वायरल ब्रश सिंगर अमरजीत रातोंरात बना सितारा, अब सोनू सूद की फिल्म में गायेगा गाना

सोनू सूद से मुंबई में मिला वायरल ब्वॉय अमरजीत जयकर : हाल ही में बिहार के अमरजीत जयकर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो छोड़ा था, जिसमें वह अपनी शानदार आवाज से गाना गा रहे थे. फिर क्या था जब यह वीडियो वायरल होते-होते सोनू के पास पहुंचा तो एक्टर ने देर ना करते हुए अमरजीत को अपनी फिल्म में गाने के लिए ऑफर कर दिया. अब अमरजीत मुंबई में सोनू सूद के घर पहुंचे हैं और वहां से एक तस्वीर शेयर की है.

अमरजीत ने क्या कहा :अमरजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'पूरे भारत में जिनकी वजह से मेरी थोड़ी सी पहचान बनी है, वो वजह आप ही तो हैं सोनू सूद सर'. इस तस्वीर में सोनू के साथ डार्क ब्लू शर्ट में कंधे पर संघर्ष का बैग टांगे अमरजीत चेहरे पर जिंदगी की नई उड़ान की मुस्कान लिए दिख रहे हैं. इस तस्वीर में सोनू सूद का भवगान रूपी मुस्कुराता चेहरा नजर आ रहा है और उन्होंने लाखों लोगों की मदद करने वाला अपना हाथ अमरजीत के कंधे पर रखा हुआ है.

'बिहार का नाम रोशन करेगा भाई' :इस तस्वीर को शेयर कर सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है, बिहार का नाम रोशन करेगा भाई'. अमरजीत के बारे में थोड़ी सी बात की जाए तो इंस्टाग्राम पर इसके 14 हजार फॉलोअर्स हैं. अमरजीत बड़े ही देहाती और अपने नेचुरल लुक में गाना गाते हैं और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर देते हैं, जिसे अमरजीत का गाना पसंद आता है, वो उनके गाने पर लाइक का बटन दबा देता है.

अरिजीत सिंह को टक्कर देगा अमरजीत? :साधारण सा दिखने वाले अमरजीत की शक्ल पर ना जाए. यह वाकई में बेहद खूबसूरत गाता है. इसकी आवाज में एक मैच्योरिटी है, जो हमें सुपरहिट सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में महसूस होती है. अगर अमरजीत का सिक्का चल गया तो हो सकता है कि अरिजीत के गाने अमरजीत के पास ना जाने लगे.

ये भी पढे़ं : Sonu Sood Temple: फैंस ने तेलंगाना बॉर्डर पर बनाया सोनू सूद का मंदिर, गदगद एक्टर बोले- मैं इसके...

Last Updated : Feb 28, 2023, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details