दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

खूबसूरत ग्रीन लिबास संग गजरा लगाकर क्वीन बनीं सोनाक्षी सिन्हा, नहीं हटा पाएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं. जिनमें वे काफी खूबसूरत तस्वीरें लग रही हैं. उन्होंने ग्रीन लिबास और गजरा लगाकर फोटोशूट करवाया. और कैप्शन लिखा,'गजरा और ग्रीन...मुझे रानी जैसा फील हो रहा है'.

By ANI

Published : Dec 3, 2023, 10:59 PM IST

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि गजरे के साथ हरे रंग के लिबास में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,'गजरा और ग्रीन...मुझे रानी जैसा फील हो रहा है'. जिस पर फैंस ने काफी दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं.

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जहां वह अपने नए परिधान में फोटोशूट के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'गजरा और हरा... मुझे रानी जैसा महसूस कराया.' 'उन्होंने पारंपरिक हरे रंग की पोशाक पहनी थी और खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को गजरा और स्टेटमेंट नेकलेस से कंप्लीट किया. उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा और ग्लैम मेकअप लुक चुना. जैसे ही पोस्ट अपलोड किया गया, अभिनेता के प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में कमेंट किया,'आप एक रानी हैं'.

एक अन्य ने कमेंट की, 'असली सुंदरा'. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में उनके कथित प्रेमी और अभिनेता जहीर इकबाल के बारे में भी उन्हें चिढ़ाते हुए कहा, 'हमने सोचा कि गजरा और जहीर ने तुम्हें बनाया है. इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को आखिरी बार रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गाने 'कालास्टार' में देखा गया था. वह अक्षय कुमार के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी. जिसमें टाइगर श्रॉफ भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

यह भी पढ़ें:

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details