दिल्ली

delhi

Allu Arjun Daughter : अरहा का योगाभ्यास देख हैरान हुए अल्लू अर्जुन, देखें Inside Pic

By

Published : Mar 22, 2023, 7:17 AM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन की पत्नी ने अपने पति और बेटी की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Allu Arjun Daughter Arha
अल्लू अर्जुन और बेटी अरहा

हैदराबाद : 'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्रेहा रेड्डी टॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. अल्लू अर्जुन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की प्यारी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. कपल के दो बच्चे हैं- एक बेटा, जिसका नाम अयान और एक बेटी अरहा. अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा ने हाल ही में अपनी फैमिली की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें अल्लू अर्जुन अपनी बेटी को योगाभ्यास कराते हुए नजर आ रहे हैं.

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर अपने क्वालिटी टाइम की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अल्लू अर्जुन और बेटी अरहा की योगाभ्यास करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में अल्लू उनके बगल में सोफा पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. जबकि अरहा को एक आसन का अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है. वहीं, अल्लू अपनी हथेली को अपने सिर पर टिकाकर बैठे हैं. स्नेहा ने इस फोटो को अपलोड करते हुए इसे 'गुड मॉर्निंग' स्टिकर के साथ शेयर किया है.

अल्लू अर्जुन का इंस्टाग्राम पोस्ट

अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने सामंथा रुथ प्रभु की नई फिल्म 'शाकुंतलम' से अपनी अभिनय की शुरुआत की है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के अंत में अरहा को एक शेर के ऊपर बैठे हुए देखा गया है. अरहा का यह शॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

अल्लू अर्जुन का वर्क फ्रंट
अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ हाल ही में राजस्थान गए थे, जहां से उन्होंने अपनी फैमिली वेकेशन की खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करे तो अल्लू अगली बार 'पुष्पा 2' में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें :Allu Arjun Family Trip : अल्लू अर्जुन की फैमिली संग ऐसी रही राजस्थान ट्रिप, एक्टर की पत्नी ने भी दिखाई एक-एक झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details