दिल्ली

delhi

Armaan Malik Engagement : सिंगर अरमान मलिक ने फैशन इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ से की सगाई, देखें तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 28, 2023, 12:38 PM IST

Updated : Aug 28, 2023, 1:05 PM IST

पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक आज अपनी गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के साथ सगाई करने वाले वाले है. कपल ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें साझा की है. आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:पॉपुलर सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर अरमान मलिक और उनकी गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ ने आज सोमवार को अपनी सगाई की घोषणा की है. सिंगर ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए किया है. हिंदी के अलावा सिंगर के गाने तेलुगू, अंग्रेजी, बंगाली, कन्नड़, मराठी, तमिल, गुजराती, पंजाबी, उर्दू और मलयालम जैसी भाषाओं में हैं.

अरमान मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कुछ खास तस्वीरें शेयर की है. पहली तस्वीर में अरमान घुटनों पर बैठकर आशना को प्रपोज करते दिख रहे हैं. एक अन्य फोटो में वे एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक में आशना अपनी खूबसूरत डायमंड रिंग को भी दिखाती नजर आ रही हैं. आशना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए सफेद दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आपके विश्वास ने मुझे आप पर विश्वास करने पर मजबूर कर दिया'.

सेलेब्स ने दी बधाइयां?
सिंगर ने सोशल मीडिया पर जैसे ही खुशखबरी साझा की, वैसे बॉलीवुड सेलेब्स संग फैंस की बधाइयां और शुभकामनाएं आनी शूरू हो गईं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, नीति मोहन, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, जरीन खान, रिया चक्रवर्ती, ईशान खट्टर, ईशा गुप्ता, अहाना कुमरा, हर्षदीप कौर समेत कई हस्तियों ने भी कपल को बधाई और शुभकामनाएं दी. 'ये है मोहब्बते' की इशिता उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी ने इमोजी के साथ लिखा है, 'बधाई हो. इस नई शुरुआत के साथ आप दोनों को खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि की शुभकामनाएं.'

अरमान मलिक की गर्लफ्रेंड के बारे में
आशना श्रॉफ एक इंडियन फैशन इन्फ्लुएंसर, ब्लॉगर और यूट्यूबर हैं. उन्हें कॉस्मोपॉलिटन लक्जरी फैशन इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर 2023 (भारत) से नवाजा गया था.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 28, 2023, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details