दिल्ली

delhi

Sidharth Kiara: तो ऐसे 'Husband Duties' को पूरा कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी कियारा ने कहा- He Works Out

By

Published : May 31, 2023, 6:21 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी और कियारा आडवाणी की जापान वेकेशन से तस्वीरें साझा की है, जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे उन्होंने पति के कर्तव्यों को पूरा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस महीने की शुरुआत में जापान में गए थे. बुधवार को सिद्धार्थ ने अपनी हाल की जापान वेकेशन से कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं. इन तस्वीरों के माध्यम से सिद्धार्ख ने बताया कि वेकेशन के दौरान कैसे उन्होंने पति होने का कर्तव्य पूरा किया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बुधवार सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर जापान की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें अपने पति की जिम्मेदारियों को निभाते हुए देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में उन्हें जापान की सड़कों पर शॉपिंग बैग लेकर खड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी कियारा आडवाणी को टैग करते हुए फोटो को कैप्शन दिया, 'पति के कर्तव्यों को पूरा करना, एक समय में एक बैग.'

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की इंस्टाग्राम स्टोरीज
कियारा आडवाणी ​​की इंस्टाग्राम स्टोरीज

दूसरी तस्वीर में सिद्धार्थ को अपनी प्यारी पत्नी के लिए बैग पकड़े हुए बर्गर का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को लाल दिल वाले इमोजी के साथ जोड़ते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बैग पकड़ने से पहले एक छोटा सा बाइट. ट्रिट के लिए थैंक्यू.' वह व्हाइट पुलोवर और ब्लू कलर की जॉगर्स में नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की इंस्टाग्राम स्टोरीज
कियारा आडवाणी ​​की इंस्टाग्राम स्टोरीज

कियारा आडवाणी ने भी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और रिप्लाई के साथ इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिर से शेयर किया. पहली तस्वीर के जवाब में उन्होंने लिखा, 'कभी भी.' अपनी दूसरी स्टोरी में उन्होंने रिप्लाई कर लिखा, 'सुनिश्चित करें कि वह काम करता है.'

सिद्धार्थ-कियारा का वर्क फ्रंट
कियारा अपकमिंग जल्द ही फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगी. उनकी किटी में 'आरआरआर' अभिनेता राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' भी है.वहीं, सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह आगामी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे.

यह भी पढ़ें:

Kiara Advani : शादी के बाद नई लग्जरी कार के साथ दिखीं कियारा आडवाणी, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details