दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 4, 2023, 10:41 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Sidharth Kiara Wedding Guest List : सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, यहां देखें वेडिंग गेस्ट लिस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबर सुर्खियों में छाई हुई है. बॉलीवुड खूबसूरत कपल की शादी में कई मेहमान शामिल होंगे, यहां देखिए लिस्ट.

Sidharth Kiara Wedding Guest List
सिद्धार्थ कियारा शादी गेस्ट लिस्ट

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों के साथ चल रही हैं. इस हाई प्रोफाइल शादी में फिल्म इंडस्ट्री के मेहमानों के साथ लगभग 150 वीवीआईपी शामिल होंगे. कियारा और सिद्धार्थ आज जैसलमेर पहुंच चुके हैं.

सूर्यगढ़ के होटल में तैयारियां शुरू हो गई हैं.


वीवीआईपी मेहमानों के लिए किए गए खास इंतजाम
बता दें कि सूर्यगढ़ के होटल में भी तैयारियां शुरू हो गई हैं. शादी में बुलाए गए वीवीआईपी मेहमानों की सुरक्षा पर नजर रखने के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं. सूत्रों ने बताया कि मुंबई की एक वेडिंग प्लानर कंपनी इंतजाम देख रही है. सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है. इस होटल को जयपुर के एक बिजनेसमैन ने दिसंबर 2010 में बनवाया था. करीब 65 एकड़ क्षेत्रफल में फैला यह होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है. यह डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है.

शादी में शामिल होंगे ये मेहमान
जानकारी के अनुसार मेहमानों की लिस्ट में मनीष मल्होत्रा (पहले ही पहुंच चुके हैं) करण जौहर, रोहित शेट्टी, खास दोस्त ईशा अंबानी, साउथ एक्टर रामचरण, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल- कैटरीना कैफ के साथ ही अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगानानी जैसे सितारे भी शामिल होंगे.

ऐसी है सात फेरे वाली जगह
आगे बता दें कि होटल में 'बावड़ी' नामक एक विशेष स्थान है, जहां कियारा और सिद्धार्थ 'सात फेरे' लेंगे. इस जगह को खास शादी समारोह के लिए तैयार किया गया, मंडप के चारों ओर चार खंभे लगाए गए हैं. होटल में झील के किनारे स्थित 2 बड़े बगीचे हैं. होटल का बड़ा आंगन संगीत, हल्दी समारोह और मेहंदी के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक माना जाता है.

यह भी पढ़ें:Sidharth Kiara Wedding: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे स्वर्णनगरी, 6 फरवरी को कियारा संग लेंगे सात फेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details