दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 5, 2023, 4:38 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Sidharth Kiara Wedding : सिद्धार्थ कियारा की शादी की हुई पुष्टि, अभिनेता की मां रीमा मल्होत्रा बोली 'मैं बहुत उत्साहित हूं'

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ऑडवाणी की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. सभी तरफ शादी के बारे में सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही थीं. इसी बीच अभिनेता की मां ने शादी की पुष्टि कर दी. पढ़ें पूरी खबर..

Sidharth Kiara Wedding
सिद्धार्थ कियारा की शादी

मुंबई :सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी राजस्थान के जैसलमेर में होने जा रही है. शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है. परिवार के सदस्य जैसलमेर पहुंच चुके हैं. मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. वहीं शादी के बार में सिद्धार्थ और कियारा की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. इसी बीच सिद्धार्थ की मां रीमा मल्होत्रा और उनके भाई हर्षद मल्होत्रा एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गये. इस दौरान सिद्धार्थ की मां रीमा मल्होत्रा से उनकी होने वाली बहु कियारा आडवाणी के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत उत्साहित हूं.'

वहीं शादी के डेट को लेकर मीडिया में 2 तरह की खबर आ रही है. पहले 6 फरवरी को शादी की बात कही जा रही थी. इस बीच 7 फरवरी को शादी होने की खबर है. हालांकि दोनों में से कोई भी डेट कंन्फर्म नहीं है. इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की होने वाली दुल्हन कियारा शनिवार दोपहर ही मुकेश अंबानी के चार्टर प्लेन से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और उनकी टीम के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं. मेहमानों का भी जैसलमेर पहुंचने का सिलसिला जारी है. मीडिया में आई खबरें के अनुसार करण जौहर, शाहिद कपूर. मीरा राजपूत कपूर, आरती शेट्टी, रोहित शेट्टी, शाबिर खान सहित कई अन्य हस्तियों को जैसलमेर जाने के क्रम में एयरपोर्ट पर देखा गया है.

सिद्धार्थ और कियारा साथ में

शाही शादी के फंक्शन के लिए सूर्यगढ़ पैलेस होटल को आकर्षक रूप से सजाया-संवारा गया है. जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में समारोह के दौरान होटल स्टॉफ और ईवेंट मैनेजमेंट एजेंसी के लोगों के इंट्री के दौरान मोबाइल रखने पर प्रतिबंधित कर दिया गया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार शाही शादी को लेकर एयरपोर्ट से लेकर होटल तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. ड्राइवरों के होटल में एंट्री के लिए खास कार्ड और बैंड बनाए गए हैं.. मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा शुक्रवार को मुंबई से दुल्हन को मेंहदी लगाने पहुंच चुकी हैं.

(इनपुट-आईएनएएस)

ये भी पढ़ें-Bridal लुक में गजब की लगीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details