दिल्ली

delhi

Sidharth Kiara Dance: गृह-प्रवेश से पहले ढोल नगाड़े की धुन पर जमकर नाचे सिद्धार्थ-कियारा, यहां देखें Video

By

Published : Feb 9, 2023, 10:02 AM IST

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद कपल की कई नई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. हाल ही में, सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ-कियारा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल ढोल-नगाड़े की धुन पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'शेरशाह' कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी (मंगलवार) को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. उसके बाद लवबर्ड्स ने इंस्टाग्राम पर अपने शादी की तस्वीरें पोस्ट की. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. वहीं, शादी के एक दिन बाद सिद्धार्थ-कियारा को पति-पत्नी के रूप में जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जैसलमेर के बाद न्यूली वेड कपल को दिल्ली एयरपोर्ट पर रेड एथनिक आउटफिट में देखा गया, जहां उन्होंने पैपराजी को पोज देते हुए तस्वीरें खिचवाई और उन्हें शादी की मिठाई भी दी. उसके बाद, वे अपने दिल्ली वाले घर पहुंचे, जहां ढोल-नगाड़े के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और कियारा का दिल्ली वाले घर पर ढोल-नगाड़े के साथ भव्य स्वागत किया गया. वहीं, गृह-प्रवेश से पहले सिद्धार्थ और उनकी दुल्हन कियारा ने ढोल-नगाड़े की धुन पर जमकर डांस किया. इस दौरान कई लोग कपल का स्वागत करने के लिए उनके चारों ओर खड़े थे. इस खास मौके पर घर को झालरों से सजाया गया है.

सिड-कियारा की दो ग्रैंड रिसेप्शन
कल यह खबर आई थी कि कियारा आडवाणी का सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में गृह प्रवेश होगा. सिद्धार्थ का परिवार औपचारिक रूप से कियारा का घर में स्वागत करेगा. इस बीच, कपल दो ग्रैंड रिसेप्शन एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में मेजबानी करेगा. शादी का पहला ग्रैंड रिसेप्शन आज (9 फरवरी को) दिल्ली में होने की उम्मीद है. इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा 10 फरवरी को मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां वे 12 फरवरी को फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक और रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे.

यह भी पढ़ें:Kiara Sidharth in Red Outfit: रेड एथनिक ड्रेस में कियारा-सिद्धार्थ हुए स्पॉट, यूजर बोला- Mr.-Mrs. मल्होत्रा की गल्लां होगी मशहूर

यह भी पढ़ें:Sidharth Kiara Wedding : एक दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा, फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में लिए 7 फेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details