दिल्ली

delhi

श्रेयस तलपड़े ने ही 'भाभी 2' तृप्ति डिमरी को बॉलीवुड में दिया था बड़ा ब्रेक, 'एनिमल' विलेन बॉबी देओल की फिल्म से किया था लॉन्च

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 15, 2023, 9:48 AM IST

Updated : Dec 15, 2023, 12:04 PM IST

Shreyas Talpade and Bhabhi 2 : श्रेयस तलपड़े ही पहले वो एक्टर हैं, जिन्होंने एनिमल से भाभी 2 के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिया था. श्रेयस ने अपने डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से तृप्ति को लॉन्च किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को बीते दिन (14 दिसंबर) को हार्ट आया. इस बाबत एक्टर की एंजियोप्लास्टी हुई है. डॉक्टर्स का कहना है कि फिलहाल एक्टर की तबीयत में सुधार आ रहा है. एक्टर को उस वक्त हार्ट अटैका आया, जब वह अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी फिल्म वेलकम टू जंगल की शूटिंग कर रहे थे. 47 साल के एक्टर श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड एक शानदार एक्टर हैं, जिनकी एक्टिंग दर्शकों को हंसाती भी और रुलाती भी है. श्रेयस तलपड़े की यह खबर उनके फैंस चिंता में हैं और एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें, श्रेयस तलपड़े ही पहले वो एक्टर हैं, जिन्होंने बतौर एक्ट्रेस एनिमल से चर्चित हुई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को फिल्मों में मौका दिया था.

तृप्ति को तलपड़े ने दिया बड़ा मौका

जी हां, साल 2017 में आई श्रीदेवी स्टारर फिल्म मॉम में तृप्ति के एक छोटा सा रोल मिला था, लेकिन बतौर एक्ट्रेस तृप्ति को श्रेयस तलपड़े की निर्देशन में बनी फिल्म पोस्टर बॉयज में देखा गया था. फिल्म पोस्टर बॉयज भी साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में तृप्ति ने श्रेयस तलपड़े के किरदार अर्जुन सिंह की गर्लफ्रेंड रिया का किरदार निभाया था. कमाल की बात तो यह है कि इस फिल्म में एनिमल के विलेन बॉबी देओल एक्टर थे. वहीं, फिल्म में सनी देओल भी लीड रोल में थे. 15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

'भाभी 2' की अपकमिंग फिल्में

इसके बाद तृप्ति साल 2018 में फिल्म लैला मजनू, बुलबुल (2020), काला (2022) और फिल्म एनिमल में काम करने का मौका मिला. एनिमल में तृप्ति को जोया के किरदार में देखा जा रहा है. फिल्म एनिमल में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन दिये हैं, जिससे वह रातोंरात स्टार बन गई हैं. तृप्ति को भी अब भाभी 2 के नाम से जाना जा रहा है. तृप्ति अब अपनी अगली फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम (2024) में विक्की कौशल संग रोमांस करती नजर आएंगी. वहीं, इसके बाद तृप्ति को फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में दिखेंगी.

श्रेयस तलपड़े का वर्कफ्रंट

वहीं, श्रेयस तलपड़े की बात करें तो उन्हें सबसे पहले बार साल 2002 में फिल्म आंखें में देखा गया था. तलपड़े को पिछली बार बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'कौन प्रवीन तांबे' में देखा गया था. श्रेयस की अगली फिल्म 'इमरजेंसी' है, जिसमें उन्हें भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं : एक्टर श्रेयस तलपड़े को पड़ा हार्ट अटैक, शूटिंग से लौटने के बाद हुई थी बेचैनी
Last Updated : Dec 15, 2023, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details