दिल्ली

delhi

Shraddha Kapoor: साउथ के इस एक्टर के साथ नजर आएंगी श्रद्धा, टीजर शेयर कर दी जानकारी

By

Published : May 21, 2023, 3:19 PM IST

Updated : May 21, 2023, 4:07 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह साउथ के दमदार स्टार राणा दग्गुबाती संग नजर आ रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं वीडियो पर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनके अभिनय के साथ-साथ फैंस उनकी मासूमियत के भी दीवाने हैं. रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद एक्ट्रेस टॉलीवुड स्टार राणा दग्गुबाती संग नजर आ सकती हैं. जी हां, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की है, जिसमें उनके साथ राणा दग्गुबाती नजर आ रहे हैं.

'स्त्री' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी हर एक तस्वीर फैंस के साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा की, जो किसी अनटाइटल फिल्म का टीजर नजर आ रहा है.

श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी
श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

वीडियो की शुरुआत क्लेयर जोनी प्रेजेंट 'मोस्ट वॉन्टेड' से होती है. इसके बाद श्रद्धा कपूर और राणा दग्गुबाती की एक झलक दिखाई गई है. वीडियो के लास्ट में रिलीज डेट के बारे में भी बताया गया है, जिसमें लिखा है, 'यह देशभर में 1 जून 2023 को रिलीज होगा'.

श्रद्धा कपूर और राणा दग्गुबाती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस पूछ रहे कि यह फिल्म है या फिर कुछ और? एक यूजर ने दोनों सितारों का यह लेटेस्ट वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा है, 'यह एक फिल्म है या क्या?' एक दूसरे फैन ने क्लिप शेयर कर लिखा है, 'क्लेयर जोनी. श्रद्धा कपूर सो थ्रिलिंग'.

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट
श्रद्धा राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना के साथ 'स्त्री 2' में काम करने वाली हैं. अमर कौशिक की निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित, हॉरर-कॉमेडी अगले साल 31 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:Bhul Chuk Maaf : रोम-कॉम फिल्म 'भूल चूक माफ' में दिखेगी कार्तिक आर्यन-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, फैंस हुए एक्साइटेड

Last Updated : May 21, 2023, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details