दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 16, 2023, 10:03 AM IST

Updated : Aug 16, 2023, 10:45 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Shilpa Shetty : तिरंगा फहराने पर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- पीछे हटो

Shilpa Shetty : बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी को इस बात के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा कि उन्होंने जूते पहनकर तिरंगा फहराया. अब शिल्पा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Shilpa Shetty
बॉलीवुड

हैदराबाद :77वें स्वतंत्रता दिवस पर देशभर में देशभक्ति का जोश देखने को मिला. 15 अगस्त को आजाद भारत में आजादी के दिवस को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस कड़ी में सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे. टीवी से बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सभी स्टार ने फैंस को आजादी की मुबारकबाद दी. वहीं, बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में तिरंगा फहराया था और इस खूबसूरत नजारे का एक वीडियो शेयर कर फैंस को 77वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. वहीं, शिल्पा शेट्टी ऐसा करने पर इसलिए ट्रोल हो गईं, क्योंकि उन्होंने शूज पहनकर तिरंगा झंडा फहराया. शिल्पा की इस हरकत के लिए नेटिजन्स ने उन्हें शिक्षा का पाठ पढ़ाया. वहीं, अब शिल्पा शेट्टी ने अपनी गलती ना मानते हुए ट्रोलर्स को फैक्ट चेक करने की सलाह दे डाली.

क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी

स्वतंत्रता दिवस पर बुरी तरह ट्रोल होने पर शिल्पा शेट्टी बौखला गईं और कहीं ना कहीं उन्हें इस बात से ठेस पहुंची कि एक तो उन्होंने अपने देश की आजादी के इस दिन को इतने सम्मान से सेलिब्रेट किया और ऊपर से वह ट्रोल हो गईं. शिल्पा ने ट्रोलर्स की भी एक ना सुनी और सोशल मीडिया पर आकर अपना जवाब दर्ज करा दिया. शिल्पा ने लिखा है, तिरंगा फहराने के मुझे भी रूल्स पता हैं, मेरे देश के लिए सम्मान, मैंने दिल से तिरंगे को फहराया, आपको सवाल खड़ा करने का कोई हक नहीं, मुझे भारतीय होने पर गर्व है, आज का पोस्ट सेलिब्रेशन और जज्बातों को शेयर करने का है, जैसा कि मैं करती आई हैं और आज भी कर रहीं हूं ट्रोलर्स को नजरअंदाज, इस दिन किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहती हूं, तो इसलिए अपने अधिकारों को पहचानों और कृप्या पीछे रहें

शिल्पा शेट्टी का जवाब

क्या बोले थे ट्रोलर्स?

वहीं, शिल्पा के तिरंगा फहराने वाले वीडियो पर एक यूजर ने लिखा था, अगर तिरंगा फहराते वक्त जूते उतार देते तो अच्छा होता. एक ने लिखा था, यह कैसा सम्मान है, कम से कम सैंडल तो उतार देते मैम.

ये भी पढे़ं :Independence day: 77वें स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा?
Last Updated : Aug 16, 2023, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details